• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा के समर्थन में उतरे क्रिकेटर रविंद्र जडेजा, मोदी ने भी दी विश्वकप के लिए चुने जाने की बधाई

|

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनको शुक्रिया कहा है। जडेजा ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, मैं बीजेपी का समर्थन करता हूं। इसके जवाब में नरेंद्र मोदी ने उनको धन्यवाद देते हुए विश्वकप टीम में चुने जाने के लिए बधाई दी। जडेजा गुजरात के जामनगर के रहने वाले हैं।

जडेजा की पत्नी हैं भाजपा का हिस्सा

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा का हिस्सा हैं। रीवाबा तीन मार्च को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं। रीवा इससे पहले करणी सेना में भी रह चुकी हैं। हालांकि रविंद्र जडेजा पहली बार खुलकर भाजपा के पक्ष में आए और ट्वीट करते हुए भाजपा का समर्थन किया, साथ ही इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपनी पत्नी का नाम हैशटैग के साथ लिखा।

बहन और पिता कांग्रेस में

बहन और पिता कांग्रेस में

रविंद्र जडेजा का पूरा परिवार ही राजनीति में दिलचस्पी रखता है। उनकी पत्नी भाजपा में हैं। वो खुद भी भाजपा के समर्थक हैं। वहीं उनके पिता और बहन इस महीने के शुरू में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैनाबा ने कांग्रेस ज्वाइन की है।

गुजरात के भाजपा विधायक ने लोगों को धमकाया- हर पोलिंग बूथ में मोदी ने लगवाया है कैमरा, भाजपा को वोट ना देने वालों की हो जाएगी पहचान

विश्वकप टीम में चुने जाने के बाद भाजपा के समर्थन में ट्वीट

विश्वकप टीम में चुने जाने के बाद भाजपा के समर्थन में ट्वीट

बीसीसीआई ने सोमवार को आगामी क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया था। टीम में रविंद्र जडेजा को भी जगह मिली है। टीम की कप्तानी विराट कोहली को मिली है। वहीं गुजरात के चुनाव की बात करें तो गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं। सभी 26 सीटों पर 23 अप्रैल को तीसरे चरण में वोट डाले जाएंगे।

गुजरात से जुड़ी लोकसभा चुनाव 2019 की विस्तृत कवरेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lok sabha elections 2019 gujarat ravindra jadeja support bjp narendra modi say thank you
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X