• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हर पोलिंग बूथ में मोदी ने लगवाया है कैमरा, भाजपा को वोट ना देने वालों की हो जाएगी पहचान: भाजपा विधायक

|

नई दिल्ली। गुजरात के फतेहपुरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश कटारा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने पोलिंग बूथों में इस चुनाव में कैमरे लगवा दिए हैं। ऐसे में जो भाजपा को वोट नहीं देंगे, उनका पता चल जाएगा और बाद में उनके काम नहीं किए जाएंगे। दाहोद लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार जसवंत सिंह भाबोर के पक्ष में वोट मांगते हुए कटारा ने ये बात कही।

जो वोट नहीं देगा, उसको नहीं मिलेगा काम

जो वोट नहीं देगा, उसको नहीं मिलेगा काम

गुजरात के दाहोद में बीजेपी विधायक रमेश कटारा ने एक पब्लिक मीटिंग में लोगों को धमकाते हुए कहा कि अगर बीजेपी को वोट नहीं दिया तो काम नहीं मिलेगा। नरेंद्र मोदी ने हर पोलिंग बूथ पर कैमरे लगा रखे है ताकि उन्हें वोट न देने वालों का हिसाब होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आधार कार्ड, राशन कार्ड सबमें फोटो लगवाए हैं। जिससे आपकी पहचान हो जाएगी। आपके बूथ से कम वोट निकले तो उनको पता चल जाएगा कि किस ने वोट नहीं दिया। इसके बाद आपको काम नहीं मिलेगा।

सिर्फ कमल का ही बटन दबाना नहीं तो..

सिर्फ कमल का ही बटन दबाना नहीं तो..

रमेश कटारा ने सभा में कहा कि ईवीएम मशीन में दाहोद से भाजपा प्रत्याशी जसवंत भाबोर का फोटो लगा होगा। इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना। भूल से भी दूसरा बटन नहीं दबाना।आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है। मोदी आपकी फोटो देख लेंगे फिर आपको जो परेशानी होगी उसके आप ही जिम्मेदार होंगे। दाहोद लोकसभा सीट से जसवंत भाबोर के सामने कांग्रेस से बाबू कटारा चुनाव मैदान में हैं। गुजरात की सभी 26 सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होगा।

गुजरात से जुड़ी लोकसभा चुनाव 2019 की विस्तृत कवरेज

नियमों-कानूनों की लगातार धज्जियां उड़ा रहे नेता

नियमों-कानूनों की लगातार धज्जियां उड़ा रहे नेता

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार में नेता लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं, जो विवादों की वजह बन रहे हैं। इसमे सीनियर नेताओं से लेकर जूनियर तक सब शामिल हैं। गुजरात के कई नेताओं के विवादित बयान सामने आ चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, सपा नेता आजम खान, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी समेत कई नेताओं पर चुनाव आयोग कार्रवाई करते हुए 24 घंटे से 72 घंटे तक के लिए प्रचार से रोक चुका है।

वरुण गांधी से हुआ उनके सामने लड़ रहे सपा प्रत्याशी पर सवाल तो बोले- मेरी श्रद्धांजलि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lok sabha elections 2019 gujarat BJP MLA Ramesh Katara statement can be seen Who voted for BJP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X