• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी नेता रंजना बघेल की फिसली जुबान, कहा- अच्छे वोटों से कैसे हारें इस पर हुई चर्चा

|

धार। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। खास तौर से भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव को लेकर रणनीतिक तैयारी में जुटी हुई है। इसी को लेकर धार में बीजेपी नेताओं की अहम बैठक हुई है। इस बैठक में बीजेपी नेता और मध्य सरकार में मंत्री रहीं रंजना बघेल भी शामिल हुईं। हालांकि बैठक के बाद रंजना बघेल जब पत्रकारों से बात कर रही थीं, इसी दौरान अचानक ही उनकी जुबान फिसल गई।

रंजना बघेल के बयान से उठे सवाल

रंजना बघेल के बयान से उठे सवाल

तीन बार बीजेपी विधायक रहीं रंजना बघेल ने कुछ ऐसी टिप्पणी की, जिसे सुनकर ऐसा लगा जैसे बीजेपी में धार सीट से हारने का प्लान बना रही है। दरअसल धार संसदीय सीट को लेकर बीजेपी नेताओं की अहम बैठक हुई। इसी को लेकर उन्होंने कहा कि बैठक में बीजेपी के सभी पदाधिकारी आज आए थे। इसमें आगामी चुनाव को लेकर करके बातचीत हुई। इसमें यही हुआ कि हम कैसे अच्छे वोटों से हारें।

इसे भी पढ़ें:- VIDEO: जब अमित शाह की पोती ने भाजपा की कैप पहनने से कर दिया इनकार

क्या बीजेपी धार सीट से हारने का बना रही प्लान?

क्या बीजेपी धार सीट से हारने का बना रही प्लान?

रंजना बघेल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "चुनाव को लेकर किस तरह से तैयारी करना है, किस तरह से जीते भारतीय जनता पार्टी इसको लेकर के चर्चा हुई।" नाराजगी की खबरों पर बीजेपी नेता ने कहा, "ऐसी कोई नाराजगी नहीं बीजेपी के सभी पदाधिकारी आज आए थे। इसमें आगामी चुनाव को लेकर करके बातचीत हुई। इसमें यही हुआ कि हम कैसे अच्छे वोटों से हारें, क्योंकि पहले से ही ढाई लाख वोटों को नुकसान में है कांग्रेस पिछले विधानसभा चुनाव में। इसी को लेकर बैठक में बातचीत हुई।"

तीन बार विधायक रह चुकी हैं रंजना बघेल

तीन बार विधायक रह चुकी हैं रंजना बघेल

उम्मीदवार को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी नेता रंजना बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रजातांत्रिक पार्टी है, प्रजातांत्रिक पार्टी में सब लोगों से बातचीत हुई है, सर्वे हुआ है। सभी के फैसले के बाद जो निर्णय होगा, वही नाम आएंगें। बता दें कि रंजना बघेल धार से तीन बार भाजपा की विधायक रहीं हैं। हालांकि पिछले साल हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस बार ऐसी चर्चाएं हैं कि धार से लोकसभा सीट पर दावेदारी करने वालों में उनका भी नाम शामिल है। ऐसे में उनके इस बयान का क्या असर होगा, इसको लेकर चर्चाएं तेज हैं। इस समय धार संसदीय सीट से सावित्री ठाकुर सांसद हैं।

इसे भी पढ़ें:- दो सीटों से लोकसभा चुनाव लड़ने पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Elections 2019: BJP Leader Ranjana Baghel says How to lose good votes
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X