• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टूट गया केजरीवाल का 'विश्वास', झाड़ू छोड़ देंगे कमल का साथ!

|

नयी दिल्ली। एक ओर आम आदमी पार्टी स्टिंग ऑपरेशन के लिए दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की पोल खोलने में जुटी हुई है तो वहीं खुद उनके घर के भीतर कलंह मची हुई है। दिल्ली में विधानसभा चुनाव कराने की मांग कर रही आम आदमी पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। इस बार भी ये झटका पार्टी के अंदर से ही मिला है।

kumar vishwas

जी हां आप के पुरानी साथी और अरविंद केजरीवाल के खासम-खास माने जाने वाले कुमार विश्वास ने पार्टी छोड़ने की ओर इशारा किया है। कुमार विश्वास के इस कदम से आप संयोजक केजरीवाल को इस बार बड़ा झटका मिला है। अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नॉऊ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे कुमार विश्वास ने खुलेआम केजरीवाल की रणनीतियों का विरोध किया तो भाजपा की तारीफों के पुल भी बांधे।

कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तारिफों के पुल बांधते हुए भाजपा सरकार के कार्यों की जमकर प्रशंसा की। कुमार के इस बयान से दिल्ली में भाजपा के खिलाफ लड़ाई छेड़ने वाली आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा हैपार्टी में अपनी अनदेखी पर बोलते हुए कुमार ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी में उनकी नहीं सुनी गई तो वह पार्टी को अलविदा कह देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल की नीतियां हर बार सही नहीं होती है, वह अपनी जिद पर अड़े रहते हैं लेकिन उनके कुछ फैसले पार्टी हित में नहीं होते हैं।

कुमार विश्वास ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ अच्छा काम कर रहे हैं तो उनकी तारीफ करना मेरा अधिकार है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी, मनमोहन सिंह के मुकाबले बेहतर प्रधानमंत्री हैं। मोदी सरकार पॉलिसी पैरालिसिस से बाहर आ रही है। कुमार भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर साफ-साफ बोलने से बचते रहे। उन्होंने कहा कि ऐसा उनका इरादा नहीं है, लेकिन आम आदमी पार्टी भी कई पुरानी पार्टियों की तरह एक ढर्रे पर चलने वाली पार्टी बनती जा रही है जोकि उनके लिहाज से ठीक नहीं है।

English summary
In a major embarrassment for the Aam Aadmi Party's national convener Arvind Kejriwal, who is trying to woo voters in the poll-bound capital city, Kumar Vishwas openly praised Narendra Modi, saying that if PM does well, I have the right to praise him.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X