• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुमार विश्‍वास ने एक ही ट्वीट से प्रज्ञा ठाकुर और कांग्रेस पर कसा तंज, जानिए क्‍या कहा

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा संसद में महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को' देशभक्‍त' कहने पर बवाल मचा हुआ है। इस विवाद को लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और जानेमाने कवि कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में प्रज्ञा ठाकुर की आलोचना करते हुए कांग्रेस पर भी तंज कसा है। कुमार विश्वास ने कहा है कि पूरी एक पीढ़ी को महात्मा गांधी होने के महत्व से अनभिज्ञ रखने वाले भी अपराधी हैं। विस्‍तार से जानिए और क्‍या कहा है कुमार विश्‍वास ने

अनपढ़ मानसिक दिवालियेपन के पीछे कांग्रेस के दशकों पुराने कुकर्म

अनपढ़ मानसिक दिवालियेपन के पीछे कांग्रेस के दशकों पुराने कुकर्म

कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर कहा है कि एक हत्यारे के महिमामंडन पर देश खफा है पर इस गांधी विरोधी अनपढ़ मानसिक दिवालियेपन के पीछे कांग्रेस के दशकों पुराने वे ऐतिहासिक कुकर्म भी हैं। जिसमें उन्होंने पूरा समय अपने "गांधियों" के गुणगान में जाया कर दिया पूरी एक पीढ़ी गांधी होने के महत्व से अनभिज्ञ रखने वाले भी अपराधी हैं"। कुमार विश्वास के ट्वीट के अनुसार कांग्रेस ने महात्मा गांधी के विरासत और विचार को जनता को बताने के बदले सिर्फ नेहरू गांधी परिवार के गुणगान में देश के समय को जाया किया है।

क्‍या कहा था प्रज्ञा ठाकुर ने

प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इसपर विपक्ष ने जब हंगामा किया तो प्रज्ञा ठाकुर ने उन्हें टोकटे हुए कहा कि आप एक ‘देशभक्त' का उदाहरण नहीं दे सकते। इसके अलावा प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में कहा- एंडरसन (1984 में हुए भोपाल गैस कांड के दौरान यूनियन कार्बाइड कॉर्पोरेशन का चेयरमैन-सीईओ) एक आतंकवादी के तौर पर आया था। एक विदेशी आया। उसने हजारों लोगों को मार दिया। आज तक कई लोग उसके प्रभाव से जूझ रहे हैं। कांग्रेस ने उसे भागने में मदद की। यह आतंकवाद है।

लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा था देशभक्‍त

लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा था देशभक्‍त

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त करार दिया था जिसकी वजह से बड़ा राजनीतिक विवाद मचा था। बाद में उन्होंने अपने बयान के लिये माफी मांग ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालांकि कहा था, "गांधीजी या नाथूराम गोडसे के बारे में टिप्पणी बेहद खराब और समाज के लिये बेहद गलत थी। उन्होंने माफी मांग ली है लेकिन मैं उन्हें कभी भी मन से माफ नहीं कर पाउंगा।"

मराठाओं के शक्ति केंद्र शनिवार वाड़ा की तर्ज पर मशहूर बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर ने बनाया उद्धव ठाकरे का मंचमराठाओं के शक्ति केंद्र शनिवार वाड़ा की तर्ज पर मशहूर बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर ने बनाया उद्धव ठाकरे का मंच

English summary
Kumar Vishwas gibes on Congress over Pragya Thakur's remarks on Nathuram Godse.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X