• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

घर में रिटायर्ड कर्नल की कैप देख चोर के अंदर जागी देशभक्ति, दीवार पर लिख गया-अगर मुझे पहले पता होता तो

|

कोच्चि। केरल के कोच्चि में एक देशभक्त चोर का मामला सामने आया है, चोर पर उसकी देशभक्ति भारी पड़ गई। दरअसल, कोच्चि के तिरुवनकुलम इलाके में स्थित एक घर में चोरी करने घुसे एक चोर को पता चला कि वह एक रिटायर्ड कर्नल के घर में घुस आया है तो उसके अंदर का देशभक्त जग गया। उसने चोरी के नाम पर 1500 रुपये लिए। इसके बाद कर्नल के वार्डरोब से महंगी शराब लेकर चला गया।

मलयालम भाषा में लिख गया मैसेज

मलयालम भाषा में लिख गया मैसेज

इसके अलावा जाते-जाते उसने दीवार पर एक संदेश लिखकर रिटायर्ड कर्नल से माफी मांगा। चोर ने अपने संदेश में बाइबल का भी जिक्र किया। चोर ने लिखा कि चोरी के दौरान जब मैंने कर्नल की कैप देखी तो समझ आया कि यह घर तो आर्मी अफसर का है। अगर मुझे पहले पता होता तो मैं इस घर में कभी नहीं आता। ऑफिसर प्ली मुझे माफ कर दीजिए। मैंने बाइबल के सातवें आदेश का उल्लंघन किया है। आप नरक तक मेरा पीछा करेंगे।

दूसरे जगहों की चोरी का सामान भी छोड़ा

दूसरे जगहों की चोरी का सामान भी छोड़ा

बता दें कि चोर ने पास में ही किसी घर से चुराए डॉक्युमेंट्स से भरा एक बैग भी छोड़ा। बैग के साथ एक नोट में उसने लिखा प्लीज, इस बैग को उस दुकानदार को लौटा दें। पुलिस के मुताबिक ऐसी संभावना है कि चोर जब घर में घूम रहा था तभी उसने कर्नल की कैप देखी होगी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि चोर का पछतावा उसके माफीनामे में दिख रहा था।

रिटायर्ड कर्नल घर पर नहीं थे

रिटायर्ड कर्नल घर पर नहीं थे

बता दें कि घटना के दौरान रिटायर्ड कर्नल घर में नहीं थे। बताया गया कि पिछले दो महीने से कर्नल अपने परिवार के साथ बहरीन में हैं। घटना के अगले दिन जब नौकर घर की सफाई करने आए तो उन्हें चोर का यह माफीनामा दिखा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि चोर लोहे की रॉड से घर का जरवाजा तोड़कर अंदर आया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala kocchi thief left patriotic message on colonels house wall
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X