• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमला: कोलकाता में कश्मीरी डॉक्टर को धमकी, कहा- निकल जाओ शहर से

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रहने वाले एक कश्मीरी डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि पुलवामा में हुए हमले के बाद से उन्हें धमकाया जा रहा है और शहर से निकल जाने को कहा जा रहा है। पुलिस ने सोमवार को इस बात री जानकारी दी। आरोपी डॉक्टर की बेटी को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दे रहे हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर का आरोप है कि शुक्रवार को कुछ लोग उनके घर में घुस आए और कोलकाता छोड़ने के लिए धमकाने लगे। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि अभी तक इसका कोई सबूत नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

kashmiri doctor in pulwama got threatened to leave the city

लगभग 40 की उम्र के शिकायतकर्ता डॉक्टर पिछले 20 सालों से कोलकाता में रह रहे हैं। वेस्ट बंगाल स्टेट कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स- अनन्या चक्रवर्ती ने आईएएनएस से कहा है कि- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्टर और उनके परिवार को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। मैंने खुद उनसे बात की है। बता दें कि पुलवामा में हुए हमले के बाद से देशभर में जगह जगह कश्मीरियों के धमकाए जाने की खबरें आ रहीं हैं। गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली थी।

हालांकि हमले के मास्टरमाइंड गाजी को सेना ने मार गिराया है। लेकिन इस कायराना हमले को लेकर देशभर में खतरनाक आक्रोश है। हर देशवासी भारत सरकार से इस हमले के बदले की मांग कर रहा है। लोगों को सर्जिकल स्ट्राइक जैसी किसी कार्रवाई की उम्मीद है। इसके अलावा सड़कों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर भी लोग विरोध कर रहे हैं।

पुलवामा हमला: सेना ने 100 घंटों के अंदर मारे सारे आतंकी, एनकाउंटर के बीच अगर कोई आया तो जान से जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kashmiri doctor in pulwama got threatened to leave the city
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X