• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बांग्लादेश में एक्सीडेंट का शिकार हुए शोएब को भारत लाया PMO, पिता बोले- मोदी जी की वजह से बेटा जिंदा है

Google Oneindia News

श्रीनगर, जून 13। जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के रहने वाले मोहम्मद असलम लोन इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, क्योंकि पीएमओ की मदद से ही उनके बेटे की वतन वापसी हो सकी है। दरअसल, असलम के बेटे शोएब लोन का बांग्लादेश की राजधानी ढाका में कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए थे। ढाका में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां लाखों रुपए खर्च होने के बाद भी उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा था। ऐसे में असलम ने पीएमओ से मदद मांगी और फिर एयर एंबुलेंस के जरिए शोएब को दिल्ली लाया गया और एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज अच्छे से हो रहा है।

Recommended Video

    Dhaka से दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया कश्मीर का छात्र, पिता ने जताया PM का आभार | वनइंडिया हिंदी |*News
    Aslam loan

    हादसे में शोएब के दो दोस्तों की हो गई मौत

    ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, असलम लोन का बेटा शोएब ढाका में MBBS की पढ़ाई कर रहा था। कुछ दिन पहले वो अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में कहीं घूमने गया था, जहां उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में शोएब के 2 दोस्त मारे गए और शोएब को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। असलम लोन ने बताया कि वीजा और अन्य दस्तावेजों की व्यवस्थाओं में देरी होने की वजह से उनके परिवार को ढाका पहुंचने में समय लग गया, लेकिन जब वहां पहुंचे तो इलाज का खर्चा बहुत अधिक हो गया और हालत में सुधार भी नहीं हो रहा था। इसके बाद हमने पीएमओ से मदद मांगी।

    'पीएम मोदी को एक पैर पर खड़े होकर करना चाहता हूं प्रणाम'

    असलम लोन ने बताया कि उनकी समस्या जम्मू कश्मीर भाजपा के नेता रविंद्र रैना तक पहुंची और उन्होंने हमारे दुख को पीएमओ तक पहुंचाया, जिसके बाद पीएमओ ने एयर एंबुलेंस के जरिए शोएब दिल्ली एयरलिफ्ट किया। असलम लोन अब पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे हैं। उन्होंने कहा है, "मैं मोदी जी का बहुत आभारी हूं, ऐसा कहते हैं कि शुक्रिया अदा करने से किए गए काम का मूल्य कम हो जाता है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री जी का कृत्घन हूं कि उन्होंने मेरे बेटे को जिंदा बचा लिया, इसके लिए मैं एक पैर पर खड़ा होकर उन्हें प्रणाम करना चाहता हूं।"

    दिल्ली में विशेष डॉक्टरों की टीम कर रही है इलाज

    असलम आगे कहते हैं कि जिस देश के पास ऐसा नेता (नरेंद्र मोदी) हो, उस देश के लोगों को डरना नहीं चाहिए। मैं पीएम मोदी को 1 करोड़ बार थैंक्यू कहना चाहता हूं, जिनकी वजह से आज मेरा बेटा जिंदा है। पीएम मोदी के हस्तक्षेप की वजह से ही हमारा बेटा हमारे बीच में है। आपको बता दें कि दिल्ली में ट्रॉमा सेंटर में शोएब का इलाज स्पेशल डॉक्टरों की एक टीम कर रही है।

    Comments
    English summary
    Kashmir man praise to PM Modi over PMO airlifting son from Dhaka after road accident
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X