• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: शिवमोगा में धमाके की तेज आवाज से घबराए लोग, महसूस किए गए झटके, घरों के शीशे टूटे

|

नई दिल्ली। कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोगा (Shivamogga) जिले में गुरुवार देर रात जोरदार धमाके की आवाज सुन लोग डर के मारे घरों से बाहर निकल आए। धमाका इतना तेज था कि इलाके में कई घरों के शीशे टूट गए, कई लोगों का दावा है कि उन्होंने धरती में कंपन भी महसूस किया। इस घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें जमीन पर बिखरे शीशे और धमाके की आवाज को सुना जा सकता है। फिलहाल अधिकारी ये पता लगाने में जुटे हैं कि आखिर ये आवाज किस चीज की थी।

    Karnataka के Shivamogaa में Dynamite Blast,8 मजदूरों की मौत,PM Modi ने जताया दुख | वनइंडिया हिंदी
    डायनामाइट विस्फोट की खबर

    डायनामाइट विस्फोट की खबर

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक जोरदार आवाज गुरुवार रात 10.15 बजे सुनी गई। बताया जा रहा है कि शिवमोगा जिले और चिक्कमगलुरु जिले के कुछ हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह धमाका जिले के हुनासोदु के पास रेलवे क्रशर प्लांट में डायनामाइट विस्फोट के कारण हुआ। बिहार के 7 से अधिक श्रमिकों को मृत पाया गया, इस हादसे में और अधिक लोगों के मारे जाने की आशंका जताई गई है।

    महसूस किए गए झटके

    महसूस किए गए झटके

    शिवमोगा, चिकमगलूर और उत्तर कन्नड़ जिलों के कुछ हिस्सों में झटके महसूस किए गए है। हादसा किस वजह से हुआ, इस पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। कुछ स्थानीय लोगों ने शिवमोगा के अब्बालगेरे में डायनामाइट विस्फोट की सूचना दी है। शिवमोगा ग्रामीण विधायक केबी अशोक नाइक ने कहा कि इस विस्फोट के बाद घटना स्थल से छह शव मिले हैं। प्रत्यक्षदर्शी सोशल मीडिया घटना की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

    ये भूकंप था या कुछ और?

    ये भूकंप था या कुछ और?

    जोरदार आवाज और डायनामाइट विस्फोट की खबरों को लेकर कर्नाटक सरकार की तरफ से या फिर किसी और एजेंसी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। धमाके की आवाज सुनते ही लोग घबराकर अपने घरों से बाहर निकल गए। हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि ये भूकंप था या कुछ और? यह आवाज किस चीज की थी और मामला क्या है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। स्थानीय पुलिस विभाग को सूचित किया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

    कर्नाटक में शुरू हुई बगावत, मंत्रीमंडल विस्‍तार से बाहर रखे गए विधायकों ने लगाया ये आरोप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Karnataka People are terrified by the loud sound in Shivamogga glass of houses broken
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X