• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मंगलुरू एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर के पास मिला बम, पुलिस ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर

|

नई दिल्ली। कर्नाटक के मंगलुरू एयरपोर्ट पर सोमवार को एक लावारिस बैग से बम मिला है। हवाई अड्डे पर टिकट काउंटर के पास रखे लावारिस बैग से विस्फोटक बरामद हुआ। सीआईएसएफ ने इस एरिया को समय रहते खाली कराया और बम को एयरपोर्ट से बाहर ले जाया गया। मंगलुरू पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध की तस्वीरें भी जारी की हैं। मंगलूरू पुलिस ने संदिग्ध शख्स और ऑटो की तस्वीर जारी की है।

    Karnataka : Mangaluru Airport पर बैग में मिला IED, सर्च ऑपरेशन जारी | Oneindia hindi

    bomb found Mangaluru airport, मंगलुरू एयरपोर्ट पर बम, Karnataka, bomb found, Mangaluru, airport, मंगलुरू, एयरपोर्ट, कर्नाटक

    सीआईएसएफ के डीआईजी अनिल पांडे ने बताया कि हमें मंगलूरू हवाई अड्डे पर टिकट काउंटर पर रखे बैग से इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) होने के सबूत मिले हैं। राहत की बात ये है कि हमने उसे हवाई अड्डे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जिसके बाद स्थानीय बम निरोधक टीम ने इसे निष्क्रिय किया।

    उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से मिले फुटेज के आधार पर कुछ तस्वीरें जारी की गई हैं। सीसीटीवी में एक संदिग्ध व्यक्ति काउटंर के पास ने बैग रखकर अपना चेहरा छिपाते हुए ऑटो में जाते दिखा है।

    बम मिलने की सूचना पर मंगलूरू पुलिस आयुक्त पीएस हर्ष भी पुलिस टीम के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की मदद से व्यापक तलाशी अभियान भी एयरपोर्ट पर चलाया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि किसी नागरिकों को कोई नुकसान नहीं हुआ, स्थिति पूरी तरह से शांतिपूर्ण है।

    भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद बोले जेपी नड्डा- पूरी ताकत से आगे बढ़ेंगेभाजपा अध्यक्ष बनने के बाद बोले जेपी नड्डा- पूरी ताकत से आगे बढ़ेंगे

    English summary
    Karnataka bomb found near ticket counters Mangaluru airport Police release suspect photo
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X