• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स केस: गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर, डाली अग्रिम जमानत याचिका

|

नई दिल्ली: सुशांत केस की जांच जब सीबीआई ने शुरू की तो उसमें ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया। इसके बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई समेत कई ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया। इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया था। जिनसे पूछताछ के बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजा था। इस पर करिश्मा अब एनडीपीएस अदालत पहुंच गई हैं।

ncb

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCD) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वो एजेंसी के सामने पेश नहीं हुईं। साथ ही उन्होंने एजेंसी के सामने पेश ना होने की कोई वजह बताई। अब उन्होंने मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत में अग्रिम याचिका के लिए अर्जी दाखिल की है, ताकी गिरफ्तारी से बच सकें।

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया की FIR के लिए सीबीआई ने कहा शिकायत में ज्यादातर अटकलें हैं

आपको बता दें कि जब बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच एनसीबी कर रही थी, तो करिश्मा का नाम सामने आया था। वो कुछ पैडलर के संपर्क में थीं। इसके बाद जब एनसीबी उनके घर पहुंची तो उन्हें वहां पर 1.7 ग्राम चरस, हसीश और 3 बोतल सीबीडी ऑयल बरामद हुआ। हालांकि करिश्मा से पहले दो बार पूछताछ हो चुकी है। एक बार तो दीपिका के सामने बैठाकर उनसे सवाल पूछे गए थे। एक व्हाट्सएप चैट में भी करिश्मा दीपिका से ड्रग्स की बात कर रही थीं, जो 28 अक्टूबर 2017 की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karishma Prakash bail application before NDPS court in drugs matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X