• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिद्धू के समर्थन में बोले कपिल शर्मा तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycottkapilsharmashow

|

नई दिल्ली। हाल ही में कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले में को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयान के चलते घिर गए हैं। लोग उन्हें देशद्रोही बताकर कपिल शर्मा शो से निकालने की मांग कर रहे थे। इस बीच कपिल शर्मा ने पहली बार बयान दिया है। लेकिन कपिल शर्मा ये बयान देकर खुद मुसीबत में आ गए हैं। यानी जो लोग नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध कर रहे थे वे ट्विटर पर #Boycottkapilsharmashow से ट्वीट कर रहे हैं।

पुलवामा पर सिद्धू को लेकर क्या बोले कपिल शर्मा?

पुलवामा पर सिद्धू को लेकर क्या बोले कपिल शर्मा?

कपिल शर्मा ने कहा है कि ' मुझे लगता है कोई ठोस हल निकालना चाहिये। यह छोटी-छोटी चीजें होती है न कि उसको बैन कर दो, सिद्धू जी को शो से निकाल दो। आप मुझे बताओ कि अगर सिद्धू जी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि वे खुद ही चले जायेंगे। लोगों को गुमराह किया जाता है। हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू #BoycottSidhu और #Boycottkapilsharmashow, मुझे लगता है कि मुद्दे पर बात होनी चाहिये, यदि वाकई समस्‍या है तो उस पर बात करो। आप यूथ का ध्‍यान डायवर्ट कर रहे हो ताकि हम असल मुद्दे से भटक जायें।'

अब कपिल पर फूटा लोगों का गुस्सा

सिद्धू के बयान के बाद उन्हें कपिल शर्मा शो से निकाले जाने की मांग की जा रही थी। ऐसे में बीच में सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह से रिप्लेस किए जाने की खबर भी आई लेकिन सिद्धू ने कहा कि चैनल की ओर से उनसे ऐसा कुछ नहीं कहा गया है। वहीं जब कपिल ने बयान दिया कि सिद्धू जी को निकालने से इस मसले का हल नहीं निकलेगा तो लोगों ने ट्विटर पर #Boycottkapilsharmashow चला दिया और कपिल का विरोध शुरू कर दिया।

सिद्धू के इस बयान पर मचा था बवाल

सिद्धू के इस बयान पर मचा था बवाल

सिद्धू ने पुलवामा में हुए हमले के बाद कहा था कि- 'क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। आतंकवादियों का कोई देश नहीं होता, कोई मजहब नहीं होता, कोई धर्म नहीं होता है और कोई जात नहीं होती।' सिद्धू के इस बयान पर लोग ये कहकर भड़क गए थे कि सिद्धू ने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ भी क्यों नहीं कहा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kapil sharma talks in support of navjot singh siddhu, got attacked on twitter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X