• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की हो रही है वापसी? इस तस्वीर से तेज हुईं अटकलें

|

नई दिल्ली: टीवी पर सबको हंसाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल इन दिनों पंजाब में हैं। इस दौरान उन्होंने अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल में माथा टेका, साथ ही अपने पूराने साथी नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की और उनके साथ काफी वक्त भी बिताया। अब कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धू से मुलाकात की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ ही लोग शो में फिर से सिद्धू की वापसी की अटकलें लगा रहे हैं।

पराठे की जमकर तारीफ

पराठे की जमकर तारीफ

वहीं जब पुराने यार कपिल सिद्धू से मिलने पहुंचे, तो उन्होंने भी उनकी जमकर आवभगत की। कपिल ने सिद्धू और बाकी दोस्तों के साथ खाना खाया। इस दौरान उन्होंने जमकर पंजाब के पराठों की तारीफ की। इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा कि नवजोत सिंह सिद्धू पाजी से मुलाकात की और लंबे वक्त बाद साथ में बैठकर पराठे खाए। उन्होंने शानदार खाने और प्यार के लिए सिद्धू को धन्यवाद भी कहा।

इस वजह से अटकलें हुईं तेज

इस वजह से अटकलें हुईं तेज

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू पहले कपिल शर्मा के शो में थे। शो के साथ वो बीजेपी में सक्रिय नेता भी थे। इसी बीच टिकट को लेकर कुछ विवाद हुआ और वो बीजेपी छोड़ कांग्रेस में चले गए। बाद में कांग्रेस ने पंजाब में सरकार बनाई और सिद्धू को मंत्री पद मिला। जिस वजह से सिद्धू के लिए मुंबई में शूटिंग और मंत्रालय देखना मुश्किल हो गया। मंत्री बनने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया। बाद में कुछ विवाद के चलते उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। ऐसे में अटकलें है कि वो फिर से शो में दिख सकते हैं।

कपिल ने कई लोगों से की मुलाकात

कपिल ने कई लोगों से की मुलाकात

पंजाब पहुंचने के बाद कपिल अपनी बहन पूजा और जीजा पवन देवगन से मिलने गए। साथ ही उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद कपिल कांग्रेस सांसद गुरजीत औजला से मिलने पहुंचे। औजला और कपिल पुराने दोस्त हैं। कपिल जब भी पंजाब आते हैं, तो उनसे मुलाकात करते हैं। इसके अलावा कपिल ने गोल्डन टेंपल पहुंचकर माथा टेका। वहां की फोटो पोस्ट करते हुए कपिल ने पंजाबी में लिखा कि आप मेरे स्वामी, मुझे ज्ञान दें मेरे स्वामी, आप पर हमेशा ध्यान रहे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने CM अमरिंदर को लिखा पत्र, कहा-मेरे पद छोड़ते ही थम गए विकास कार्य

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kapil sharma met with Navjot Singh Sidhu in amritsar punjab
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X