• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमला: फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- अब कोई शांति की बात करे, तो उसे सड़क पर पीटना चाहिए

|

मुंबई। बीते गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले ने देश को हिलाकर रख दिया है। आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद द्वारा किए गए इस फिदीयीन हमले में कुल 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए है। पूरे देश में शोक का माहौल है और सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक इस हमले को लेकर लोगों में गुस्सा है। हर कोई खून के बदले खून की मांग पर अड़ा है। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ढील के इरादे में नहीं हैं बल्कि इसका मुंहतोड़ जवाब दिए जाने का आश्वासन दे रहे हैं। इसके अलावा देश की अन्य बड़ी हस्तियां भी इसपर प्रतिक्रियाएं देने लगी हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस हमले की निंदा की।

पुलवामा हमले पर क्या बोलीं कंगना रनौत?

पुलवामा हमले पर क्या बोलीं कंगना रनौत?

कंगना से जब पुलवामा हमले को लेकर सवाल किया गया तो वे बोलीं- पाकिस्तान में हमारे देश की सुरक्षा पर हमला नहीं किया बल्कि हमारे सम्मान पर हमला कर हमें धमकाया है। हमें इसपर प्रतिक्रिया दिखानी होगी वरना हमारी खामोशी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा। भारत का लहू आज बह रहा है हमारे बेटों का मारा जाना हमें चुनौती है। ऐसे समय में अगर कोई भी अहिंसा या शांति की बात करता है तो उसका मुंह काला कर गधे पर बैठा देना चाहिए और सड़कों पर सबके सामने उसे थप्पड़ मारने चाहिए।

पुलवामा हमले पर ट्वीट कर ट्रोल हो गए थे जावेद अख्तर

पुलवामा हमले को लेकर जावेद अख्तर ने एक ट्वीट में लिखा- 'मेरा सीआरपीएफ से गहरा रिश्ता है। मैंने उनके लिए एक एंथन भी लिखा है। इसे लिखने से पहले मैंने सीआरपीएफ के कई अधिकारियों से मिला और उनसे जो कुछ मैंने सीखा उससे उनके प्रति मेरा प्यार और सम्मान कई गुना बढ़ गया। मैं शहीदों के लिए दुख प्रकट करता हूं।' इस ट्वीट के चलते जावेद अख्तर बुरी तरह से ट्रोल किए गए। लोग कहने लगे कि पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी क्यों नहीं बोला। हालांकि इसके बाद जावेद ने जवाब में लिखा कि- 'प्लीज.. ये वक्त एक दूसरे से लड़ने का नहीं है। पूरे राष्ट्र को देश के दुश्मनों को खिलाफ खड़े होने की जरूरत है चाहे वे सीमा के इस पार हों या उस पार। पाकिस्तान को ये बताना होगा कि वह प्रोक्सी वार को जारी नहीं रख सकता।'

आतंकियों और उनके आकाओं की हैवानियत का होगा हिसाब

आतंकियों और उनके आकाओं की हैवानियत का होगा हिसाब

इस हमले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है, हर कोई बदले की मांग लिए सरकार का मुंह ताक रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मे भी बदले का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा है कि 'पुलवामा हमले के गुनाहगारों को उनके किये की सजा जरूर मिलेगी। हमारा पड़ोसी देश ये भूल रहा है कि ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा।' बता दें कि साल 2016 में उरी में भी हुए हमले में 19 जवान शहीद हुए थे तब भी देश में ऐसा ही माहौल था और सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर इसका मुंहतोड़ जवाब देने का दावा किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kangana ranaut on pulwama attack,now anybody talks peace with pakistan should be beaten on street
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X