• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा- नेशनल अवॉर्ड लेते वक्त नहीं थे पैसे, खुद डिजाइन किया था सूट

|

Bollywood Hindi News: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों और महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला। इसके बाद से वो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब कंगना ने बॉलीवुड में अपने शुरूआती दिनों के स्ट्रगल को फैन्स के साथ शेयर किया है। साथ ही उस वाक्ये को भी याद किया जब उन्हें पहला राष्ट्रीय पुरस्कार राष्ट्रपति के हाथों मिला था।

11 साल पहले मिला था अवॉर्ड

11 साल पहले मिला था अवॉर्ड

दरअसल कंगना के एक फैन पेज ने उनकी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो तत्कालीन राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के हाथों पुरस्कार ले रही थीं। इसके साथ ही उनके फैन पेज ने लिखा कि आज ही के दिन 11 साल पहले कंगना रनौत ने बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब 56वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड में अपने नाम किया था। ये अवॉर्ड उन्हें मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में सोनाली गुजराल के रोल के लिए मिला था। इसके बाद कंगना के फैन्स ट्वीट पर कमेंट कर बधाई देने लगे।

    Kangana Ranaut लेकर आ रही हैं Manikarnika Returns, Legend Didda का निभाएंगी रोल । वनइंडिया हिंदी
    कंगना ने खास लम्हें को किया याद

    कंगना ने खास लम्हें को किया याद

    कंगना ने भी इस फोटो को रिट्वीट किया और अपने शुरूआती दिनों के स्ट्रगल की कहानी साझा की। उन्होंने लिखा कि वो मेरा पहला नेशनल अवॉर्ड था। उसके साथ मेरी बहुत सी यादें जुड़ी हैं। मैं वो पुरस्कार पाने वाली सबसे युवा अभिनेत्री थी। जिस फिल्म के लिए मुझे अवॉर्ड मिला वो महिलाओं पर केंद्रित थी और जिस राष्ट्रपति ने मुझे अवॉर्ड दिया वो भी एक महिला ही थीं। उस दौरान मेरे पास कुछ खास खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे, इस वजह से मैंने खुद उस दिन पहनी हुई ड्रेस को डिजाइन किया था। उन्होंने अंत में लिखा कि वैसे ये सूट ज्यादा बुरा नहीं था?

    एक और खिताब किया नाम

    एक और खिताब किया नाम

    कंगना रनौत ने 2020 की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए एक सर्वेक्षण में खिताब जीत लिया है। उन्हें पंगा में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 2020 की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री घोषित किया गया। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है और ना ही वो सुशांत सिंह राजपूत वाली गलती करेंगी। इसके अलावा कंगना रनौत ने कहा कि वो किसी भी प्रशंसा में दिलचस्पी नहीं रखती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस तरह की मान्यता को स्वीकार करने से बॉलीवुड माफिया को 'शक्ति' मिलेगी।

    खाना बनाते वक्त कंगना की मां को किचन में लगी ठंड तो लगाया ये देसी जुगाड़, वायरल हुई तस्वीर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut design her own suit for National Film Award
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X