• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली में अमित शाह से मिले ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, गृहमंत्री ने कही ये बात

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाली ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया आज भोपाल जाने वाले हैं। भोपाल के लिए रवाना होने से पहले सिंधिया ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सिंधिया यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले। पार्टी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की ये पहली औपचारिक मुलाकात थी। गुरुवार सुबह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके बीजेपी में आने से मध्य प्रदेश में जनता की सेवा करने में पार्टी और भी मजबूत होगी।

दिल्‍ली में अमित शाह से मिले ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, गृहमंत्री ने कही ये बात

गौरतलब है कि बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में बीजेपी ज्वाइन की, इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे थे। पार्टी ज्वाइन करने के कुछ ही देर बाद भारतीय जनता पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजने का फैसला ले लिया। वो आज भोपाल पहुंचने के बाद पर्चा भरेंगे। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज जब भोपाल पहुंचेंगे तो भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका स्वागत किया जाएगा।

एयरपोर्ट से बीजेपी दफ्तर तक सिंधिया रोड शो में शामिल होंगे, इसके बाद पार्टी दफ्तर में राज्य के बड़े नेता उनका स्वागत करेंगे। भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क किनारे ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में पोस्टर चस्पा किए हैं। बता दें कि सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद एमपी कांग्रेस ने ट्विटर पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उनके स्वागत में कोई ट्वीट नहीं किया है। एमपी कांग्रेस ने यहां तक आरोप लगा डाला कि 24 घंटे के अंदर ही बीजेपी ने सिंधिया का अपमान करना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कई अन्य लोगों ने भी पार्टी छोड़ना शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश के लगभग हर हिस्से से इस्तीफे आने शुरू हो गए हैं। सिंधिया के पार्टी में शामिल होने के बाद अब तक सैकड़ों कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई है।

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग देसी अंदाज में मनाई होली, भांग पीकर खूब खेला रंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jyotiraditya Scindia meets Amit shah day after joining BJP.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X