• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CM केजरीवाल की मांग-पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मान कर वैक्सीन दे केंद्र

|

नई दिल्ली, अप्रैल 14: बिहार के बाद अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानकर उन्हें भी जल्द से जल्द वैक्सीन दिए जाने की मांग की है। पत्रकारों को राहत देने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक चिट्ठी पीएम मोदी को लिखी है। इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि कोरोना टीकाकरण के मामले में पत्रकारों को उम्र सीमा के बंधन से छूट म‍िलनी चाहिए। उन्‍हें हर जगह आना-जाना पड़ता है। वे फ्रंट लाइन वर्कर्स हैं।

Arvind Kejriwal

अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इस बारे में ट्वीट करते हुए बताया- बेहद खतरनाक परिस्थिति में पत्रकार रिपोर्टिंग कर रहे हैं। उन्हें फ्रंटलाइन वर्कर्स मानकर प्राथमिकता के आधार पर उनकी वैक्सीनेशन होनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस संबंध में वे जल्द ही केंद्र को पत्र लिख कर आग्रह करेंगे कि पत्रकारों को जल्द से जल्द कोरोना की वैक्सीन लगाई जाए।

    Delhi में Coronavirus से रिकॉर्ड Death, Kejriwal Govt ने बनाया ये प्लान | वनइंडिया हिंदी

    राजधानी दिल्ली भयानक तरीके से कोरोना वायरस की चपेट में है। राजधानी में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13,468 नए मामले सामने आए और 81 लोगों की मौत हो गई। यह दिल्ली में एक दिन में सबसे ज्यादा नए मरीजों का आंकड़ा है। दिल्ली में 11 अप्रैल को 10 हजार 774 केस 12 अप्रैल को 11 हजार 491 केस जबकि 13 अप्रैल को 13 हजार 468 केस आए हैं। दिल्ली में इससे पहले कभी 10 हजार केस एक दिन में नहीं आए, लेकिन इस बार ना सिर्फ ये लगातार 3 दिन से आ रहे हैं, बल्कि हर दिन बढ़ भी रहे हैं।

    Covid से लखनऊ बेहाल: अंतिम संस्कार के लिए लकड़ियों का अकाल, शमशान घाट फुल, कब्रिस्तानों पर बढ़ा बोझ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Journalists should be treated as frontline workers and should be allowed vaccination: Arvind Kejriwal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X