• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शबाना आजमी की तबीयत को लेकर जावेद अख्तर ने कही बड़ी बात

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी हाल ही में सड़क हादसे में घायल हो गई थीं। उन्हें इस हादसे में गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहां उनका इलाज चल रहा है। यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास हुआ था, जब एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई थी। हादसे के बाद जावेद अख्तर ने बताया कि शबाना आजमी आईसीयू में हैं, लेकिन उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है और ठीक हो रही हैं।

    Shabana Azmi की तबीयत पर Javed Akhtar ने कही बड़ी बात | Oneindia Hindi

    javed akhtar

    बता दें कि शबाना आजमी को हादसे के बाद महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शबाना आजमी के हालात के बारे में जानकारी देते हुए जावेद अख्तर ने बताया कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी सभी स्कैन रिपोर्ट सकारात्मक हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें किसी भी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं है। सूत्रों के अनुसार शबाना आजमी को पूरी तरह से ठीक होने में एक महीने से अधिक का समय लग सकता है।

    फिल्म निर्माता सतीश कौशिक भी शबाना आजमी से मिलने के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल पहुंचे थे। सतीश कौशिक ने बताया कि शबाना आजमी सख्त निगरानी में हैं, लेकिन कल की बजाए आज उनकी हालत काफी बेहतर है, उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की हम प्रार्थना करते हैं। जानकारी के अनुसार जिस कार में शबाना आजमी और उनके पति जावेद अख्तर सवार थे वह ट्रक से टकरा गई थी। जिसके बाद घायल शबाना आजमी को कार से बाहर निकाला गया और उन्हें एमजीएम एमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    इसे भी पढ़ें- खेत में बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने जताया विरोध तो युवक ने गमछा से घोंट दिया गलाइसे भी पढ़ें- खेत में बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने जताया विरोध तो युवक ने गमछा से घोंट दिया गला

    English summary
    Javed Akhtar says dont worry about Shabana Azmi she is in ICU all reports are positive.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X