• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

#Article370: हर मसले पर ट्वीट करने वाली स्वरा भास्कर धारा-370 पर अब तक चुप क्यों हैं?

|

नई दिल्‍ली। सोमवार राज्यसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का संकल्प पेश किया, जिसके बाद जम्‍मू-कश्‍मीर राज्‍य को मिला विशेष राज्‍य का दर्जा खत्‍म हो चुका है और यही नहीं इसके साथ ही जम्मू कश्मीर को विधानसभा वाले केन्द्र शासित प्रदेश का दर्जा मिल गया है, वहीं लद्दाख भी जम्‍मू-कश्‍मीर से अलग होकर बिना विधानसभा वाला केंद्र शासित प्रदेश बन गया है, जहां बीजेपी इस फैसले पर जश्न मना रही है वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने इस फैसले पर एतराज जताते हुए मोदी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है।

स्वरा भास्कर धारा-370 पर अब तक चुप क्यों हैं?

स्वरा भास्कर धारा-370 पर अब तक चुप क्यों हैं?

बॉलीवुड के अधिकांश लोग भी इस मसले पर सरकार के साथ नजर आए हैं और उन्होंने इस फैसले का स्वागत किया है, फिल्मी सितारों ने ट्विटर के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर की है, केवल फिल्मी सितारे ही नहीं बल्कि समाज के हर वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय, अपनी खुशी और अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं लेकिन इस हॉट टॉपिक पर अभी तक फिल्म अभिनेत्री और मोदी सरकार की प्रबल आलोचक स्वरा भास्कर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह पढ़ें: #Artical370: नेहरू भी जानते थे -एक दिन खत्म हो जाएगा अनुच्छेद 370

स्वरा का अंतिम ट्वीट 14 जुलाई का

जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि आखिर कहां है स्वरा भास्कर, आपको बता दें कि स्वरा के Twitterअकाउंट पर लास्ट Tweet, 14 जुलाई का है, जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर मैं किसी Twitter कंट्रोवसी में नहीं पड़ती हूं एक हफ्ते तक मुझे लगता है कि मैं जिंदा नहीं हूं।

सोशल मीडिया पर लोग खोज रहे हैं स्वरा को...

लोगों ने Twitter अकाउंट पर उनसे सवाल भी किया है कि स्वरा, शायद कश्मीर में इंटरनेट सर्विस बंद होने की वजह से अपने साथियों और उनकी प्रतिक्रियाओं से दूर हैं इस वजह से आज शांत हैं।

यह पढ़ें: #Artical370: मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ SC जाएंगी शेहला रशीद

शबाना आजमी का किया था समर्थन

शबाना आजमी का किया था समर्थन

गौरतलब है कि हाल ही में मोदी सरकार के खिलाफ बयान देने वाली हिंदी सिनेमा की प्रख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी जब लोगों की आलोचना का शिकार हुई थीं स्वरा ने उनके हक में Tweet किया था, हालांकि वो इसके लिए ट्रोल भी हुई थीं, स्वरा अक्सर अपने मोदी सरकार के विरोध में बोलने के लिए जानी जाती हैं और आज अभी तक उनकी प्रतिक्रिया ना आना, सच में लोगों को हैरान कर रहा है।

यह पढ़ें: #Artical370: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेश बनने से क्या पड़ेगा फर्क?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Why Actress Swara Bhaskar Silent on Article 370 ends asked People on Social media.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X