• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K: बड़गाम में आतंकियों ने BDC चेयरमैन को मारी गोली, बोले मनोज सिन्हा-हत्यारों को बक्शा नहीं जाएगा

|
Google Oneindia News

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम में बुधवार को आतंकियों ने खाग के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के अध्यक्ष भूपिंदर सिंह की हत्या कर दी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बारे में जानकारी मीडिया को दी, पुलिस के मुताबिक, बीडीसी सदस्य भूपिंदर सिंह को उनके पैतृक गांव दलवाश में आतंकवादियों ने रात करीब पौने आठ बजे गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, सिंह की सुरक्षा में दो सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए थे लेकिन भूपिंदर सिंह ने कल अपने सुरक्षाकर्मियों को खाग पुलिस थाने में छोड़ दिया और बिना पुलिस को सूचना दिए वो अपने पैतृक गांव दलवाश चले गए, जहां आंतकियों ने उन पर हमला कर दिया।

    Jammu Kashmir: Terrorist ने BDC Chairman को मारी गोली, मौके पर ही मौत | वनइंडिया हिंदी
    J&K: बड़गाम में आंतकियों ने BDC चेयरमैन की हत्या की

    जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बीडीसी सदस्य भूपिंदर सिंह की हत्या की कड़ी निंदा की है,उन्होंने कहा है कि मैं शोकाकुल परिवार के लिए ऊपर वाले से प्रार्थना करता हूं कि वो इस गहरे दुख से लड़ने के लिए उन्हेंं शक्ति प्रदान करें, उन्होंने लिखा कि यह जघन्य कृत्य भय फैलाने और शांति और प्रगति के वातावरण को समाप्त करने का एक प्रयास है, ऐसे हमलों का कोई औचित्य नहीं हो सकता है। समाज में हिंसा के अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है और इस कायरतापूर्ण कृत्य में शामिल लोगों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

    J&K: बड़गाम में आंतकियों ने BDC चेयरमैन को मारी गोली

    जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी भूपिंदर सिंह की हत्या की कड़ी निंदा की। उमर ने ट्वीट किया है कि बीडीसी काउंसिलर भूपिंदर सिंह की हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मुख्यधारा के जमीनी स्तर के राजनीतिक कार्यकर्ता आतंकवादियों के लिए आसान निशाना हैं और दुर्भाग्य से हाल के वर्षों में उनके लिए खतरा बढ़ा है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शांति मिले। पीडीपी ने भी सिंह की हत्या की निंदा की है।

    सर्च ऑपरेशन जारी

    जानकारी के मुताबिक, BDC भूपिंदर सिंह सुरक्षा के बीच कई दिनों से श्रीनगर में रह रहे थे, वह कई दिनों बाद वापस घर आए थे, इस हमले के बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतंकियों का अबतक कुछ भी पता नहीं चल सका है।

    यह पढ़ें: सरहद पर सेना की मूवमेंट के लिए 43 पुल बनकर तैयार, राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटनयह पढ़ें: सरहद पर सेना की मूवमेंट के लिए 43 पुल बनकर तैयार, राजनाथ सिंह करेंगे उद्घाटन

    English summary
    Lieutenant Governor, Manoj Sinha has strongly condemned the killing of BDC Chairman from Khag Budgam,Bhupinder Singh.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X