• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलीगढ़ में CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा, 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

|

अलीगढ़। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ जारी प्रदर्शन के दौरान रविवार को अलीगढ़ में भी हिंसा देखने को मिली। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जबरदस्त झड़प हो गई। इस दौरान हुए पथराव के बीच पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया। झड़प में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। शहर के हालात बिगड़ते देख प्रशासन ने अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

 Internet Suspended In Aligarh After Anti CAA Protesters Clash

रविवार को मामला तब बिगड़ गया जब कुछ लोगों ने ऊपरकोट कोतवाली पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने हमलावरों को वहां से हटाने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले भी दागे। फिलहाल अलीगढ़ में अगले 24 घंटों के लिए इंटरनेट सेवा बाधित कर दी गई है। दोपहर डेढ़ बजे तुर्कमान गेट इलाके के पथवारी मंदिर में कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। यहां पहुंची पुलिस ने बात को कुछ हद तक संभाल लिया।

इसी बीच, बाबरी मंडी में भी प्रदर्शनकारियों ने मिश्रित आबादी के घरों और मौके पर मौजूद पुलिस पर पथराव किया। इसी दौरान कुछ लोगों ने एक बाइक में आग लगा दी और जमकर ईंट पत्थर फेंके गए। इस दौरान रेलवे रोड, जयगंज, सर्राफा बाजार और अन्य मिश्रित बाजारों में भगदड़ मची रही। पुलिस, पीएसी, दंगा नियंत्रण वाहन और आरएएफ लगातार गश्त कर रहे हैं।

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने कहा कि सबकुछ सामान्य था। शनिवार को भी जामा मस्जिद के इमाम से बात की गई थी। लेकिन, रविवार को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की कुछ छात्राओं ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। उनकी पहचान की जा रही है। सार्वजनिक संपति को जो नुकसान हुआ है, उसकी क्षतिपूर्ति उपद्रवियों से की जाएगी।

मेलानिया के स्कूल दौरे पर US Embassy ने कहा- हमें CM केजरीवाल की उपस्थिति से दिक्कत नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Internet Suspended In Aligarh After Anti CAA Protesters Clash
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X