• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाक विदेश मंत्री ने कहा- प्रोपेगेंडा कर रहा है भारत, इंटरनेशनल मीडिया को बालाकोट ले जाकर दिखाएंगे सच

|

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना की ओर से पीओके में किए गए हमलों के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि वो इंटरनेशनल मीडिया को लेकर मौके पर जा रहे हैं। मंगलवार शाम को उन्होंने कहा, हेलीकॉप्टर तैयार हैं। मौसम सही रहता है तो हम इंटरनेशनल मीडिया को बालाकोट ले जाएंगे ताकि सब हकीकत देख सकें। कुरैशी ने कहा कि भारत एक प्रोपेगेंडा कर रहा है, ऐसे में जरूरी है कि दुनिया का मीडिया खुद मौके को देखकर इस प्रोपेगेंडा का पर्दाफाश करे।

महबूबा मुफ्ती का भी बयान आ गया: कुरैशी

महबूबा मुफ्ती का भी बयान आ गया: कुरैशी

शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि भारत हमले को लेकर प्रोपेगेंडा कर रहा है और उनके यहां से भी इसको लेकर बयान आ रहे हैं। उन्होंने कहा, महबूबा मुफ्ती ने भी कहा है कि जो कहानी पेश की जा रही है वो हकीकत से दूर है।

PoK में भारतीय वायुसेना की स्ट्राइक, सोशल मीडिया पर यूं लिए जा रहे पाक के मजे

भारत सरकार चुनावी फायदे के लिए ये सब कर रही

भारत सरकार चुनावी फायदे के लिए ये सब कर रही

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा, भारत सरकार ने अपने उद्देश्य पूरे करने के लिए बेबुनियाद और मनगढ़ंत दावे कर रही है। भारत में माहौल चुनाव का है और इसके लिए क्षेत्रीय सुरक्षा और स्थिरता को गंभीर खतरे में डाल दिया है। कुरैशी ने कहा, हालात को खराब करना न हमारा मकसद था और ना है, लेकिन हमले को जबाव देना हमारा हक है। हम शांतिप्रिय देश हैं, लेकिन सरहदों की रक्षा करना जानते हैं।

भारत की एयर स्ट्राइक पर बोला पाकिस्तान, 'हम भी जवाब देने का अधिकार रखते हैं'

मंगलवार तड़के हुई कार्रवाई

मंगलवार तड़के हुई कार्रवाई

भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के नियंत्रण रेखा के पार बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर बम गिराए गए हैं। भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई में 300 आतंकियों के मारे जाने का दावा किया जा रहा है। वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद सीमा से सटे इलाकों को अलर्ट पर रखा गया है। पाक की ओर से भी भारतीय वायुसेना के उनकी सीमा में जाने की बात को स्वीकारा गया है, हालांकि पाक की ओर से कहा गया है कि हमले में उनका जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। वायुसेना की इस कार्रवाई को पुलवामा हमले के बदले की तरह से देखा जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian air force strike Pakistan Foreign Minister Shah Mehmood Qureshi statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X