• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामविलास पासवान बोले- पीएम मोदी के हाथों में भारत पूरी तरह से सुरक्षित है

|

पटना। एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है। पासवान ने यह बयान पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के खिलाफ मंगलवार को हुई एयर स्ट्राइक पर आया है। पासवान ने कहा कि पीएम मोदी के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है, पाकिस्तान की कोई भी रणनीति देश के खिलाफ काम नहीं आएगी।

India Is Safe In The Hands Of PM Narendra Modi, says Ram Vilas Paswan

पासवान ने कहा कि हवाई हमला राष्ट्रीय हित में सबसे अच्छा विकल्प था। हमने आतंक के खिलाफ एक्शन लिया है, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके साथ-साथ रामविलास पासवान ने कहा कि 17 फरवरी को पीएम मोदी ने बिहार दौरे के दौरान तीन बार कहा था कि पुलवामा हमले को लेकर उनके दिल में 'आग' थी, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए, लोगों के दिलों में भी इस हमले को लेकर आग है।

भारत के टारगेट पर था जैश-लश्‍कर का हेडक्‍वार्टर, आखिरी मिनट में चकमा देकर ऐसे बदला प्‍लान औ‍र की Air Strike

बता दें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज फाइटर जेट्स ने मंगलवार को पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर में बमबारी कर कई आतंकी लॉन्च पैड्स नस्ते नाबूत कर दिया था। मंगलवार तड़के IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सबसे बड़े ट्रेनिंग कैंप पर हमला बोला था। बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरफीएफ के काफिले में आंतकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारत ने पीओके में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है। इसके बाद घबराए पाकिस्तान ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया है।

पाक पीएम इमरान खान बोले- हम बैठकर हर मसला हल करने को तैयार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India Is Safe In The Hands Of PM Narendra Modi, says Ram Vilas Paswan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X