• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमले पर PAK के जवाब से भारत नाराज,कहा-झूठ बोलना उसकी पुरानी आदत

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान की ओर से झूठ बोलने का सिलसिला जारी है। पाकिस्तान ने हमेशा की तरह से इक बार फिर से आतंकी हमले में अपनी भूमिका को लेकर झूठ बोला और कहा कि पुलवामा हमले में उसकी भूमिका के कोई सबूत नहीं मिले है।

 India is disappointed at Pakistan’s response to our detailed dossier on the Jaish-e-Mohammed’s complicity in the cross-border terror attack in Pulwama

पाकिस्तान के जवाब से भारत को निराशा हाथ लगी। पाकिस्तान के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए विदेश मंत्रालय ने कहा ये कोई पहली बार नहीं है, पाकिस्तान हमेशा से यहीं करता रहा है और इस बार भी पाकिस्तान से इसी तरह के जवाब की उम्मीद थी।

विदेश मंत्रालय ने कहा कि 2008 में मुंबई में और 2016 में पठानकोट में हुए आतंकी हमलों के बाद से यह बात साबित हो चुकी है कि जैश आतंकी मसूद अजहर पाकिस्तान में हैं। खुद पाकिस्तान केविदेश मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया के सामने इस बात को कबूला है कि मसूद अजहर पाकिस्तान में है, लेकिन अब खुच पाकिस्तान अपनी कही बातों से पलट रहा है। पाकिस्तान की ये प्रतिक्रिया नई नहीं है।

आपको बता दें कि पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान ने कहा है कि पुलवामा हमले में उसकी भूमिका के सबूत नहीं मिले हैं। पाकिस्तान ने सफाई देते हुए कहा कि जिन 22 जगहों के बारे में भारत ने कहा वहां कोई आतंकवादी शिविर नहीं है। अगर भारत सरकार की ओर इसे लेकर उनसे गुजारिश करता है तो वो पाकिस्तान के उन लोकेशन का दौरा करने की अनुमति भी देने को तैयार हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MEA: India is disappointed at Pakistan’s response to our detailed dossier on the Jaish-e-Mohammed’s complicity in the cross-border terror attack in Pulwama, the presence of its terror camps and leadership in Pakistan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X