• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वाशरूम में कैमरा छुपा बना रहा था छात्रा का वीडियो, आईआईटी कर्मचारी गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। आईआईटी मद्रास के एक कर्मचारी को छात्रा की वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कर्मचारी ने कथित तौर पर वाशरूम में छोटा जासूसी कैमरा छुपाया था, जिससे वो कपड़े बदलते हुए छात्रा की रिकॉर्डिंग कर रहा था। शक होने पर छात्रा ने जानकारी कैंपस में दूसरे लोगों को दी तो मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीएचडी कर रही है शिकायकर्ता

पीएचडी कर रही है शिकायकर्ता

शिकायत करने वाली छात्रा पीएचडी कर रही है। जिसकी ओर से रिपोर्ट किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी कर्मचरी एयरोस्पेस इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में काम करता है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, बीते हफ्ते गिरफ्तार किए गए कर्मचारी को जमानत मिल गई है।

पानी के पाइप में छुपाया था कैमरा

पानी के पाइप में छुपाया था कैमरा

शिकायत करने वाली छात्रा ने बताया है कि पानी के पाइपों के बीच कैमरा छुपाया गया था। उसे कुछ अलग लगा तो उसने इसे जांचा जिसके बाद पाया कि ये कैमरा है। जिसके बाद तुरंत ही उसे साथी छात्रों और कैंपस की सिक्योरिटी को बुलाया। जांच में आरोपी का नाम सामने आया तो उसने खुद को निर्दोष बताते हुए अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इससे पहले भी क्या उसने इस तरह के वीडियो बनाए हैं।

क्रैश का शिकार होकर बिजली के तारों में टंगा पैराग्लाइडर, क्रेन से उतारा गया, वीडियो वायरल

 मध्य प्रदेश में भी सामने आया था ऐसा मामला

मध्य प्रदेश में भी सामने आया था ऐसा मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय से भी कुछ दिन पहले इसी तरह का मामला सामने आया था। यहां के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में नहाती छात्रा को सफाईकर्मी रोशनदान से देखता और वीडियो बनाता था। बीते साल दिसंबर में उस समय ये मामला खुला जब एक छात्रा बाथरूम की तरफ गई थी। तब उसने देखा कि हॉस्टल में सफाई करने वाला शख्स बाथरूम के रोशनदान से अंदर की ओर झांक रहा था। जिसकी सूचना कॉलेज प्रशासन को दी गई तो उस पर कार्रवाई हुई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IIT Madras employee allegedly spying students inside washrooms arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X