• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IAS ने शेयर किया स्कूल में छुट्टी के लिए आवेदन पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 अप्रैल। एक आईएएस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर एक अवकाश के लिए लिखा एक पत्र (Leave Application viral) सोशल मीडिया शेयर किया है जो खूब वारयल हो रहा है। जिसे पढ़कर हर कोई हंसे जा रहा है। इस पत्र को आईएस ने ट्वीटर पर शेयर किया है।

Arpit Verma IAS

सोशल मीडिया कुछ ऐसे छुट्टी के आवेदन पत्र वायरल हुए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद हंसते-हंसते लोगों का पेट में दर्द होने लगता है। ऐसा ही एक छुट्टी का आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं। इसे पढ़कर हर कोई हंस रहा है।

Elon Musk नहीं, शी जिनपिंग के हाथ होगा ट्वीटर का रिमोट? जानिए एलन मस्क और चीन का गहरा रिश्ताElon Musk नहीं, शी जिनपिंग के हाथ होगा ट्वीटर का रिमोट? जानिए एलन मस्क और चीन का गहरा रिश्ता

आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर छुट्टी के लिए लिखा गया एक आवेदन पत्र (Leave Application viral) शेयर किया है। जिसमें लिखा है, सेवा में, श्रीमान मास्सब, माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड,माहानुभव। तो मस्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार और उपर से जा नाक बह रह सो अलग। जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे। तमाए पाउ पर के निवेदन है कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो और हम नई आए तो कोन सा तमाओ स्कूल बंद हो जै। तुमाओ... आग्याकारी शिष्य... कलुआ।

Comments
English summary
IAS shared funny leave application goes viral on social media plateform
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X