हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड पहुंची 'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस फंसी मुश्किल में, मदद को बुलाने पड़े हेलीकॉप्टर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Paoli Dam

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हेट स्टोरी फिल्म से डेब्यू करने वाली बंगाली एक्ट्रेस पाओली डैम स्विट्जरलैंड में मुश्किल में फंस गई। पाओली स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में अपना हनीमून मनाने पहुंचीं थीं, लेकिन यही वादियां उनके लिए परेशानी का सबब बन गई। पाओली ने पिछले महीने ही शादी की थी। हनीमून के लिए उन्होंने स्विट्जरलैंड की बर्फीली पहाड़ियों का रुख किया था जिसने उन्हें मुसीबत में डाल दिया।

दो साल डेट करने के बाद दिसंबर में की शादी

दो साल डेट करने के बाद दिसंबर में की शादी

पाओली ने 4 दिसंबर को गुवाहटी के एक रेस्टोरेंट मालिक अर्जुन देब से शादी की थी। दोनों दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने का फैसला लिया। दोनों हनीमून मनाने के लिए स्विटजरलैंड गए थे लेकिन यहां भारी बर्फबारी के चलते वहां मुश्किल में फंस गए।

ठंड के कारण बिगड़ी पाओली की तबीयत!

ठंड के कारण बिगड़ी पाओली की तबीयत!

पाओली और अर्जुन जिस स्की रिजॉर्ट में रुके थे वहां भारी बर्फबारी हुई। इस कारण रोड और रेलवे की सुविधा बधित हो गई। पाओली और अर्जुन के अलावा बाकी सभी यात्री उस स्की रिजॉर्ट में फंस गए। कड़ाके की ठंड के कारण पाओली की तबीयत भी बिगड़ रही थी।

मदद को आए हेलीकॉप्टर

मदद को आए हेलीकॉप्टर

ऐसे में पाओली और उनके पति को हेलीकॉप्टर की मदद लेनी पड़ी। रिजॉर्ट में मौजूद सभी यात्रियों को हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया। देखिए वीडियो (साभार: Bombay Times)


देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hate Story Actress Paoli Dam Got Stuck In Switzerland Resort While Honeymooning With Husband Due To Heavy Snowfall.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.