राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंचकूला में हिंसा फैलाने और देशद्रोह मामले में आरोपी गुरमीत राम रहीम सिंह की बेटी हनीप्रीत इंसा के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस ने उसके खिलाफ पंचकूला की विशेष अदालत में 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। मंगलवार को पुलिस ने पंचकूला की जिला अदालत में हनीप्रीत समेत 15 लोगों के खिलाफ चालान पेश किया। करीब 6 से 7 लोगों को गवाह बनाया है।

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

पंचकूला की विशेष अदालत में हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने हनीप्रीत के खिलाफ आरोप पत्र में गुरमीत राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा के 6 सुरक्षा कर्मियों का जिक्र है। वहीं, विशेष अदालत ने इस मामले के सह आरोपी सुरेंद्र धीमान की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी। सुरेंद्र के वकील ने अदालत में इस बात का हवाला दिया कि पुलिस 90 दिनों तक भी धीमान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं कर पाई। एफआईआर में हनीप्रीत के अलावा डॉ. आदित्य, पवन इंसा, सुरेंद्र धीमान, दिलावर, दान सिंह, चमकौर सिंह, महेंद्र इंसा भी आरोपी हैं। डॉ. आदित्य और महेंद्र इंसा अभी भी फरार चल रहे हैं, जबकि पवन इंसा अभी पुलिस रिमांड पर है।

हनीप्रीत पर राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के दिन पंचकूला में हिंसा फैलाने और राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रचने का आरोप है। पंचकूला में हिंसा के बाद हनीप्रीत फरार हो गई थी। 38 दिन की फरारी के बाद पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल हनीप्रीत अंबाला सेंट्रल जेल में बंद हैं।

महंगे परफ्यूम तो विदेश से आता था पीने का पानी, रिपोर्ट में हुए राम रहीम की जिंदगी के चौंकाने वाले खुलासे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana police files chargesheet againest honeypreet insan
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.