दीपिका की नाक काटने की धमकी देने वाले बीजेपी नेता अम्मू ने दिया इस्तीफा, हरियाणा सीएम पर लगाए ये आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अमू अपने बयान के बाद से ही आलोचना झेल रहे थे। ये वही अमू हैं जिन्होंने पद्मावती फिल्म विवाद में संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने की बात कही थी। इस विवादित बयान के बाद बीजेपी ने अमू के लिए एक नोटिस जारी किया था। इस पर अमू ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को चिट्ठी लिख कर अपना इस्तीफा दिया है।

 दीपिका की नाक काटने की धमकी देने वाले बीजेपी नेता अम्मू ने दिया इस्तीफा, हरियाणा सीएम पर लगाए ये आरोप

वहीं सूरज पाल अमू ने इस्तीफा देने के बाद कहा ' अब मेरा सपना जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला को श्रीनगर के लाल चौक पर थप्पड़ मारने की है। मै फारुक को लाल चौक पर मिलने की चुनौती देता हूं।'इससे पहले अमू ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, 'सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा किए गए व्यवहार से उनका मन व्यथित है।' उन्होंने कहा कि संगठन ने उन्हें जो भी काम दिए उन्होंने पूरी लगन के साथ किए। अम्मू ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को अहंकारी बताया है।

आपको बता दें कि मंगलवार को राजपूत करणी सेना हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के बीच मुलाकात होनी थी लेकिन, मनोहरलाल खट्टर ने इस दौरान उनसे मुलाकात नहीं की। इसके बाद अमू ने सीएम के इस रवैये को पूरे राजपूत समाज का अपमान करार दिया था।

केरल लव जिहाद: मैंने तो आजादी मांगी थी, लेकिन सच यही है कि मैं अभी भी आजाद नहीं हूं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana bjp leader Suraj Pal Amu resigns quoted arrogant to cm manohar lal khattar
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.