• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Hardeep Singh Puri ने फिर साफ किया, Russian Oil के बारे में मोदी सरकार किसी भी दबाव या डर के साये में नहीं

Hardeep Singh Puri Russian oil price cap के सवाल पर दो टूक लहजे में बोले कि मोदी सरकार पर किसी तरह का दबाव नहीं है। Hardeep Singh Puri Russian oil price cap Modi govt feels no pressure
Google Oneindia News

Hardeep Singh Puri ने कहा है कि रूस से तेल कारोबार के मामले में भारत सरकार पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है। उन्होंने रूसी तेल पर मूल्य सीमा के बारे में पूछे जाने पर स्पष्ट किया कि जब भी इस बारे में कोई फैसला या बड़ा बदलाव होगा, सरकार तब देखेंगी। फिलहाल मोदी सरकार किसी भी डर या दबाव में नहीं है।

Hardeep Singh Puri

केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप पुरी ने कहा, "मोदी सरकार को कोई दबाव महसूस नहीं होता। मुझे कोई डर या चिंता नहीं है। अगर लॉजिस्टिक्स की समस्या आती है तो बाजार उससे निपटेगा। जो कुछ भी होगा, उससे निपटा जाएगा।"

Hardeep Singh Puri

बता दें कि हरदीप पुरी इससे पहले भी भारत के रूख को लेकर वैश्विक मंचों पर स्पष्ट कर चुके हैं कि भारत अपनी मर्जी के मुताबिक, जितना चाहे उतना रूसी तेल खरीद सकता है। गत दिनों एक महिला टीवी पत्रकार के सवालों पर भी पुरी ने कहा था कि वैश्विक बाजार में जहां भी तेल मिलेगा, भारत अपने हितों के आधार पर उन देशों से खरीदेगा। उन्होंने साफ किया कि खरीदारी में सरकारों की भूमिका नहीं। तेल कंपनियां खरीदारी करती हैं।

ये भी पढ़ें- 'जितना मर्जी चाहे, रूस से उतना तेल खरीद सकता है भारत', मोदी सरकार के तेवर के सामने झुका US!ये भी पढ़ें- 'जितना मर्जी चाहे, रूस से उतना तेल खरीद सकता है भारत', मोदी सरकार के तेवर के सामने झुका US!

Comments
English summary
Petroleum & Natural Gas Minister Hardeep Puri reply on price cap on Russian oil and pressure on Modi Govt.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X