• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी और शाह पर रैपर हार्ड कौर ने किए भद्दे कमेंट, ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

|

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के चलते रैपर और सिंगर हार्ड कौर के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर हार्ड कौर का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे खालिस्तान समर्थक कुछ लोगों के साथ खड़ी होकर खालिस्तान के समर्थन में नारे लगा रही हैं और केंद्र सरकार के बारे में बुरा-भला कह रही हैं।

Hard Kaurs account on Twitter has been suspended after posts video abusing PM Modi and Amit Shah a

2 मिनट 20 सकेंड के वायरल हुए वीडियो में हार्ड कौर पहले अपनी कार से उतरती हैं और उसमें बैठे अपने साथी से उन्हें फिल्माने के लिए कहती हैं। वह रोड क्रॉस करते हुए बस के सामने जाती हैं जिस पर न्यू इंडिया लिखा होता है। इसके बाद वह भारत और भारत सरकार को अपशब्द कहते हुए अभद्र हरकतें करने लगती हैं और कई अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं। वह भारत को रेपिस्ट कंट्री कहती भी सुनाई देती हैं। हार्ड कौर के साथ कुछ खालिस्तान समर्थक भी खड़े नज़र आ रहे थे, जो उनकी हां में हां मिला रहे हैं।

वायरल हुए वीडियो में हार्ड कौर ने पीएम मोदी और अमित शाह को चैलेंज करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। वीडियो के सामने आने के बाद वे भारत में ट्विटर पर टॉप में ट्रेंड करने लगीं। वीडियो को शेयर करने के बाद हार्ड कौर ने अपने आने वाले गाने को लेकर एक प्रमोशनल क्लिप भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में भी वे खालिस्तानी समर्थकों के साथ खड़ी देखी जा सकती हैं।

इससे पहले जून के महीने में भी हार्ड कौर पर देशद्रोह के चार्ज लगाए गए थे, क्योंकि उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत के खिलाफ हेट कमेंट्स किए थे। एनएआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उन पर आईपीसी की धारा 124 A, 153A, 500, 505 और 66 IT एक्ट के तहत केस दर्ज हुए थे। बता दें कि हार्ड कौर ने जॉनी गद्दार में मूव योर बॉडी, बचना ए हसीनो में लकी बॉय जैसे गानों को आवाज़ दी है। अक्षय कुमार की 2011 की फ़िल्म पटियाला हाउस में हार्ड कौर ने एक्टिंग भी की थी।

<strong> सत्यपाल मलिक बोले- कश्मीर को लेकर फेक न्यूज फैला रहे हैं राहुल गांधी</strong> सत्यपाल मलिक बोले- कश्मीर को लेकर फेक न्यूज फैला रहे हैं राहुल गांधी

English summary
Hard Kaur's account on Twitter has been suspended after posts video abusing PM Modi and Amit Shah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X