प्रोफेसर ने कमरे में बुलाकर छात्रा के साथ किया ये काम, प्रोफेसर बोला- झूठ है

Written By: Mohit Singh
Subscribe to Oneindia Hindi

कुरुक्षेत्रः हरियाणा की कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर पर एक छात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ये घटना कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के फार्मास्यूटिकल साइंस संस्थान की हैं, जहां एक असिस्टेंट प्रोफेसर पर फार्मेसी फर्स्ट ईयर की छात्रा ने प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न और छोड़छाड का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी है।

harayana kurukshetra university molestation charges by girls

प्रोफेसर के खिलाफ कुरुक्षेत्र के एक महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर ने उन्हें परीक्षा में कम नंबर दिए थे। आरोप है कि प्रोफेसर ने गुरुवार को कमरे में आकर पेपर करने को कहा।

प्रोफेसर के बुलाने पर जब छात्रा कमरे में गईं तो उसके साथ छेड़छाड़ की गई। छात्रा की शिकायत के बाद महिला पुलिस में जांच का जिम्मा हेड कांस्टेबल बलबीर कौर को दिया गया। बता दें, इस मामले में पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने छात्रा के बयान दर्ज करा लिए हैं।

छात्रा की शिकायत के बाद छात्रा का मेडिकल कराया गया। हालांकि, अभी तक असिस्टेंट प्रोफेसेर से पूछताछ नहीं गई है। इन आरोपों के बारे में प्रोफेसर ने कहा कि उनके ऊपर लगे आरोप निराधार, मैं कभी भी अकेला नहीं रहता हूं। मैं साथ हमेशा छात्रा होते हैं।

आरोपी के बारे में असिस्टेंट प्रोफेसर का कहना है कि कहा छात्रा के सारे आरोप निराधार हैं। मैं कमरे में अकेले नहीं बैठता। हमेशा मेरे साथ शोधार्थी होते हैं। गुरुवार को छात्रा कमरे में आई थी। सामान्य बातचीत हुई थी। वहां उस समय भी एक शोधार्थी था। ऐसे में छेड़छाड़ का सवाल नहीं उठता।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने मारा छापा, भागी सेक्स वर्कर, दो की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
harayana kurukshetra university molestation charges by girls

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.