• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमले पर रामदेव बोले- हाफिज सईद और मसूद अजहर को ओसामा के पास भेज देना चाहिए

|

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर बाबा रामदेव ने शुक्रवार को बयान दिया। रामदेव ने कहा कि जैश-ए- मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर और हाफिज सईद को भारत लाना चाहिए या फिर उसे ओसामा बिन लादेन के पास भेज देना चाहिए। उन्होंने इस हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कदम उठाने की मांग पीएम मोदी से की। गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में आत्मघाती हमले में 44 जवानों मारे गए। इस मामले पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पीओके को भारत में मिला देना चाहिए। रामदेव ने इस हमले को भारत की "एकता, अखंडता और संप्रभुता" पर हमला बताया।

'मसूद अजहर और हाफिज सईद को ओसामा के पास भेज देना चाहिए'

'मसूद अजहर और हाफिज सईद को ओसामा के पास भेज देना चाहिए'

योगगुरू बाबा रामदेव ने कहा कि सीमा पार से आए जो आतंकी चाहे वह सीमा पार से आ रहे हों या पहले से ही हमारे क्षेत्र के अंदर हों। उनका खात्मा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि विशेष रूप से 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद और जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को खत्म करना चाहिए। रामदेव ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि वे जहां भी हैं, उन्हें भारत लाया जाना चाहिए या ओसामा बिन लादेन (जो पाकिस्तान के एबटाबाद में अपने गुप्त निवास के अंदर अमेरिकी सेनाओं द्वारा मारा गया था) से मिला देना चाहिए।

'पीओके को भारत में शामिल करना चाहिए'

'पीओके को भारत में शामिल करना चाहिए'

रामदेव ने आगे कहा कि पीओक में जो भी आतंकी कैंप चल रहे हैं। उन्हें नस्ते-नाबूत कर देना चाहिए और अगर संभव हो तो उसे भारत में शामिल कर देना चाहिए। पाकिस्तान एक अपरिपक्व, मूर्ख और अशिक्षित देश की तरह व्यवहार कर रहा है। इसलिए भारत के प्रधानमंत्री को अब पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए एक बड़ा कदम उठाना चाहिए।

'पीएम मोदी बड़ा कदम उठाएं'

'पीएम मोदी बड़ा कदम उठाएं'

बाबा रामदेव ने कहा कि हम हमेशा कहते हैं कि हम शहीदों की शहादत

का बदला लेंगे और इस पर मौखिक रूप से बहुत कुछ कहते हैं। लेकिन ये मौखिक रूप से कही बातें प्रभावशाली नही होती हैं। प्रधानमंत्री को बड़ा कदम उठाना चाहिए। उनके साथ पूरा देश खड़ा है। इस कार्रवाई के रास्ते में राजनीति नहीं आनी चाहिए क्योंकि ये भारत की एकता,अखंडता

और संप्रभुता की बात है। रामदेव ने कहा कि अब सर्जिकल स्ट्राइक से आगे बढ़ने का समय आ गया है और पीओके के सभी आतंकी ठिकानों

को नष्ट कर देना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hafiz Saeed and Masood Azhar should meet Osama bin laden says Ramdev on Pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X