गुजरात चुनाव: प्रचार के दौरान जिग्नेश मेवाणी के काफिले पर हमला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले पर हमला किया गया है। इस हमले में जिग्नेश को कोई चोट नहीं आई है। हमले में ठाकोर सेना का एक युवक घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं जिग्नेश मेवाणी ने इस हमले के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है। जिग्नेश ने कहा कि भाजपा और संघ को ये नही पता कि उनके हर हमले से मुझे भाजपा के खिलाफ लड़ने की और ताकत मिलती जा रही है , संघियों कान खोल कर सुन लो ये बापू के गुजरात है मेरे ऊपर हुए हर एक हमले के साथ तुम्हारी हार और बड़ी होती जाएगी।

 गुजरात चुनाव: प्रचार के दौरान जिग्नेश मेवाणी के काफिले पर हमला

मेवाणी के काफिले पर उस समय अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जब वो बनासकांठा जिले के पालनपुर के तकरवाडा गांव में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर दी है। पुलिस के मुताबिक इस हमले में जिग्नेश मेवाणी बच गए हैं। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वहीं, मेवाणी ने इस हमले के लिए बीजेपी और संघ को जिम्मेदार ठहराया है।

जिग्नेश मेमाणी ने कहा ''मैं भी गुजरात का बेटा हूं मोदीजी। दिल बड़ा रखा करो, छाती भले 56 इंच की हो न हो. जो जीत रहा हो, उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का। क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नहीं।'' वहीं, अभी तक हमला करने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

धरने पर बैठे यशवंत सिन्हा को पुलिस वाले ने ऑफर की चाय, अधिकारी की लग गई क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat A vehicle from Jignesh Mewani's convoy was attacked by unknown people during campaigning in Banaskantha
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.