UP में बीजेपी की जीत के बाद राहुल गांधी ने वीडियो शेयर कर कहा- शर्म कीजिए

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में बीजेपी अपने जश्न में मना रही थी, उस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी का घमंड चरम पर है। इस वीडियो में जहां एक तरफ गुजरात के सीएम विजय रुपाणी भाषण दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी सभा में ही महिला को कुछ पुलिस वाले घसीटते हुए बाहर ले जा रहे हैं।

राहुल गांधी ने वीडियो शेयर कर BJP को कहा-शर्म कीजिए

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार कर रहे राहुल गांधी शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'भाजपा का घमंड अपने चरम पर है। 'परम देशभक्त' रुपाणीजी ने शहीद की बेटी को सभा से बाहर फिंकवा कर मानवता को शर्मसार किया। 15 साल से परिवार को मदद नहीं मिली, खोखले वादे और दुत्कार मिली। इंसाफ़ माँग रही इस बेटी को आज अपमान भी मिला। शर्म कीजिए, न्याय दीजिए।'

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर जमकर हमलावर हुए हैं। सोशल मीडिया और अपने रैलियों के माध्यम से राहुल गांधी बीजेपी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। पिछले करीब दो माह से राहुल गांधी गुजरात में चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

जहां एक तरफ बीजेपी एक बार फिर गुजरात में अपनी जीत का परचम लहराने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी 22 साल से राज कर रही बीजेपी को हराने के लिए पूरा जोर लगा दिया।

Read Also: गुजरात में राहुल गांधी के 33000 करोड़ रुपए के अनुदान के आरोप की खुद टाटा ने खोली पोल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Election: Rahul Gandhi shares video and attack on BJP
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.