पोस्टर को लेकर हंगामा: भाजपाईयों ने की पिटाई, CM रुपाणी के घर पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात के राजकोट में पोस्टर लगाने को लेकर कांग्रेस और भाजपा कार्यतकर्ता आमने सामने आ गए। कांग्रेस का आरोप है कि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस उम्मीदवार के भाई की पिटाई की। जिसके बाद कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के घर का घेरवा किया। इस मामले में गुजरात पुलिस ने कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

पोस्टर को लेकर हंगामा: भाजपाईयों ने की पिटाई, CM रुपाणी के घर पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार

मिली जानकारी के मुताबिक राजकोट पश्चिम सीट से कांग्रेस ने इंद्रलीन राज्यगुरु को उम्मीदवार बनाया है। इंद्रनील राज्यगुरु के भाई कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टर लगा रहे थे की तभी वहां भाजपा कार्यकर्ता आ गए और दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंद्रलीन राज्यगुरु के भाई की पिटाई की। इस बात से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ता ने जमकर हंगामा किया और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के घर का घेराव करने की कोशिश की।

पोस्टर को लेकर हंगामा: भाजपाईयों ने की पिटाई, CM रुपाणी के घर पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार

मुख्यमंत्री आवास का घेरवा करने की कोशिश कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि 9 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण के लिए मतदान होने हैं। मतदान से पहले दोनों पार्टियां प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। रविवार को प्रधानमंत्री मोदी दक्षिण गुजरात में रैलियों को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें- एयरटेल का अब तक सबसे सस्ता 4G प्लान, सिर्फ 49 रुपये में किया लॉन्च

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gujarat election 2017: scuffle between BJP and Congress workers in Rajkot over poster
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.