• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरु में Google का कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, कंपनी ने कहा- घर से करें काम

|

नई दिल्ली। कर्नाटक के बेंगलुरु में कोरोना वायरस का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। ये शख्स गूगल का कर्मचारी है और बेंगलुरु स्थित ऑफिस में काम करता है। गूगल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि बेंगलुरु ऑफिस में एक कर्मचारी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, उसके बाद से ही उसे अलग रखा गया है। इसके बाद गूगल ने बेंगलुरु स्थित ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दे दी है।

google employee in bengaluru office test positive for coronavirus
    CoronaVirus : Bengaluru में Google Employee Corona से संक्रमित | वनइंडिया हिंदी

    कंपनी ये कदम कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उठाया है। गूगल की तरफ से कहा गया है कि एहतियातन सभी कदम उठाए जा रहे हैं और डॉक्टरों की सलाह ली जा रही है। इसके पहले, डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद कंपनी ने अपने गुरुग्राम और नोएडा के ऑफिसों को दो दिन के लिए बंद कर दिया था, ये कर्मचारी इटली से लौटा था। फिलहाल, इस कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और उसका इलाज जारी है।

    बता दें कि गुरुवार को कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच कर्नाटक में एक 76 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई, वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। सरकारी अधिकारियों ने बताया कि मृतक 29 फरवरी को सऊदी अरब की यात्रा से लौटा था, हैदराबाद हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उसकी स्क्रीनिंग की गई थी लेकिन उस दौरान बुजुर्ग में कोरोना वायरस के लक्षण की पहचान नहीं हो पाई थी, यह बुजुर्ग संदिग्ध मरीजों में शामिल था।

    ये भी पढ़ें: Coronavirus: डोनाल्‍ड ट्रंप बोले नमस्‍ते बचाएगा इनफेक्‍शन से, मैंने भारत जाकर सीखा ये तरीका

    भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें कई बड़े कदम उठा रही हैं। कई राज्यों में कोरोना वायरस के चलते स्कूल और सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया गया है जहां अक्सर भीड़ होती है। दिल्‍ली सरकार ने भी कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। दिल्‍ली के सभी स्‍कूल, कॉलेज और सिनेमाघर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिए गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को इसका ऐलान किया था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    google employee in bengaluru office test positive for coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X