आईआईटी खड़गपुर में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, कहा- हम डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के बड़े समर्थक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

खड़गपुर (पश्चिम बंगाल)। भारत दौरे पर आए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई आज आईआईटी खड़गपुर पहुंचे। जहां उन्होंने वहां के छात्रों से मुलाकात और बात की। इस दौरान उन्होंने डिजिटल इंडिया की कार्यक्रम की तारीफ तो की ही, साथ ही भारत को फोकस करते हुए काम करने की बात कही। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने आईआईटी खड़गपुर में छात्रों से बातचीत के दौरान कहा कि मैं अकसर भारत आता रहता हूं।

sunder pichai सुंदर पिचाई बोले, हम डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के बड़े समर्थक

उन्होंने कहा कि डिजिटली तौर पर जिस तरह से प्रगति हो रही है, वह बेहद खास और अद्भुत है। हमारे पास बहुत अच्छी नेतृत्व करने वाली टीम है। इसी के आधार पर सारी बाधाओं को दूर किया जा सकता है। हम भी सारी बाधाओं को इसी के जरिए दूर करते हैं। हम टीम वर्क की कीमत समझते हैं। उन्होंने कहा कि भारत में काफी क्षमता है और यहां बाजार विकास कर रहा है। हालांकि ये थोड़ा समय लगाएगा और पूरी तरह से अपनी क्षमता का अहसास होने में कुछ साल लगेंगे।

सुंदर पिचाई ने कहा कि भारत में पूरा फोकस है। जितना ज्यादा संभव हो गूगल उतनी भाषाओं में काम करे। इसके लिए हम लगातार काम कर रहे हैं। पिचाई ने कहा कि हम डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के बड़े समर्थक हैं। हम भुगतान के डिजिटाइजेशन के लिए भी काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- डिजिधन मेले में पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉन्च किया भीम ऐप, कहा- दुनिया के लिए अजूबा होगा ये ऐप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Google CEO Sundar Pichai at IIT Kharagpur, says We are big supporters of Digital India programme.
Please Wait while comments are loading...