• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर गो एयर (Go Air) ने पायलट को किया बर्खास्त

|

नई दिल्ली। विमानन कंपनी गो एयर (Go Air) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने को लेकर एक वरिष्ठ पायलट को सेवाओं से बर्खास्त कर दिया। खबरों के अनुसार कप्तान ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कुछ ट्वीट्स पोस्ट किए थे जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था।

go air

मामले का संज्ञान लेते हुए कंपनी ने पायलट के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की और कहा कि इस मामले से कंपनी का कोई लेना-देना नहीं है। कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि "गो एयर की जीरो टोलरेंस की नीति है और सभी गो एयर कर्मचारियों के लिए कंपनी के रोजगार नियमों, विनियमों और नीतियों का पालन करना अनिवार्य है, जिसमें सोशल मीडिया व्यवहार भी शामिल है। एयरलाइन किसी भी व्यक्ति या कर्मचारी के व्यक्तिगत बयानों और विचारों से खुद को नहीं जोड़ती है। गो एयर ने तत्काल प्रभाव से कैप्टन की सेवाएं समाप्त कर दी हैं।"

Ladakh: भारत की सीमा में घुसा चीनी सैनिक, भारतीय सेना ने किया गिरफ्तार

खबर के अनुसार पायलट को कंपनी की पॉलिसी के अनुसार माफी मांगने के लिये कहा गया था। इसके बाद बर्खास्त पायलट ने ट्वीट कर इस मामले को लेकर माफी मांगी है। उसने ट्वीट किया, "मैं प्रधानमंत्री को लेकर किए गए ट्वीट्स और अन्य आपत्तिजनक ट्वीट्स के बारे में माफी मांगता हूं, जिससे किसी की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं स्पष्ट करता हूं कि गो एयर का सीधे या परोक्ष रूप से मेरे किसी भी ट्वीट से कोई संबंध नहीं है और यह मेरे व्यक्तिगत विचार थे। मैं अपने कार्यों के लिए पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और अपनी गलतियों के लिए माफी मांगना चाहता हूं और परिणाम को स्वेच्छा से स्वीकार करना चाहता हूं।"

गौरतलब है कि गो एयर के पायलट ने 7 जनवरी को प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसे कंपनी की नीति के खिलाफ पाया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Go Air sacked pilot for making derogatory tweets against PM Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X