• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्लाइट में बैठी बच्ची ने पापा को पायलट की ड्रेस में देखा, फिर जो हुआ उसने जीता लोगों का दिल, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर: एक छोटी बच्ची जिसे अपने पिता के काम के बारे में पता ना हो, वो उनको अचानक फ्लाइट में पायलट की ड्रेस में देखे तो जाहिर है उसका रिएक्शन देखने लायक होगा। एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 4-5 साल की ये बच्ची फ्लाइट में जब अपने पिता को अचानक पायलट की ड्रेस में देखती है तो खुशी से चौंक जाती है। उसका रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

वीडियो शेयर कर लिखा- पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट

वीडियो शेयर कर लिखा- पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शनाया मोतिहार नाम के अकाउंट से शेयर की गई है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट... उनके साथ मैं दिल्ली के लिए उड़ी। मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित था। यह मेरी सबसे अच्छी फ्लाइट थी। लव यू पापा।

पिता को ड्रेस में देख चौंकी शनाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि गोएयर की उड़ान में एक छोटी लड़की को उस वक्त सरप्राइज मिला,जब उसने देखा कि उसके पिता पायलट हैं। पापा को ड्रेस में देख बच्ची खूब खुश होती है और बार-बार पाप-पापा कहती है, जो कॉकपिट के गेट पर खड़े हैं। बच्ची के पुकारने पर पायलट पिता भी हाथ हिलाकर उसको प्यार करते हैं।

रिचा चड्ढा को यूजर ने दी बद्दुआ- तुम्हारा तलाक होगा, एक्ट्रेस ने गुस्से में ट्विटर छोड़ारिचा चड्ढा को यूजर ने दी बद्दुआ- तुम्हारा तलाक होगा, एक्ट्रेस ने गुस्से में ट्विटर छोड़ा

    Viral Video: Pilot Papa के साथ बेटी की पहली Flight का वीडियो हुआ वायरल | वनइंडिया हिंदी
    लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

    लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

    लड़की की पिता को देखने के बाद ये प्रतिक्रिया लोगों को खूब पसंद आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इसको 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लाखों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। वहीं हजारों लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए बच्ची के पिता को इस प्यार को बेहद स्पेशल और स्वभाविक कहा है।

    English summary
    Girl Seeing Pilot Dad On The Same Flight Excited Reaction goes viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X