• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अधिकारियों पर बरसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा- सैलरी तो टाइम से लेते हो काम क्यों नहीं करते

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का मंगलवार को अधिकारियों ने एक अलग ही रूप देखा। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह का गुस्सा आधिकरियों पर फूट पड़ा। मंगलवार को आयुष्मान भारत योजना को लेकर अधिकारियों से काम का जयजा लेते समय गिरिराज को गुस्सा आ गया। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अधूरे कार्य के लिए अधिकारियों डांट लगाते दिखाई दे रहे हैं।

Giriraj Singh held review meeting of Ayushman Bharat programme in Begusarai

दरअसल, मंगलवार की शाम को गिरिराज सिंह ने आयुष्मान भारत योजना के कार्यो का जायजा लेने के लिए अधिकारियों को तलब किया। पहले तो वह अधिकारियों से प्यार से बाद कर रहे थे लेकिन तभी अचानक उनका पारा गरम हो गया। बेगूसराय में की गई गिरिराज के इस समीक्षा बैठक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस बैठक में डीएम और सिविल सर्जन नहीं पहुंचे थे जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।

यह भी पढ़ें: भाजपा की B टीम कहे जाने पर बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत- हमने कांग्रेस के पक्ष में वोट नहीं मांगे थे

समीक्षा बैठक में गिरिराज अधिकारियों से कहते नजर आ रहे हैं कि पिछले चार साल से काम नहीं हुआ है, तभी उनके पास में बैठा एक शख्स बताता है कि साल 2013 से ही काम नहीं हुआ है। इसपर गिरिराज पुछते हैं कि अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं कि गई, बातों ही बातों में अचानक गिरिराज भड़क गए और अधिकारियों से कहा कि, खाना खाने में तो नहीं पीछे रहते, सैलरी में कोई कमी नहीं हैं फिर क्यों काम नहीं हो रहा है। आप सभी के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए।

English summary
Giriraj Singh held review meeting of Ayushman Bharat programme in Begusarai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X