• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Lawrence Bishnoi के सहयोगी पंजाब के फरीदकोट में गिरफ्तार, गवाहों को धमकाने के आरोप

गवाहों को कथित रूप से धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर गुरचरण सिंह रिंका और गोल्डी बराड़ गिरफ्तार हुए हैं। gangster Lawrence Bishnoi Associate arrested in Punjab Goldy Brar
Google Oneindia News

पंजाब के फरीदकोट में कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के मामले में जांच हो रही है। जिला पुलिस ने कुछ गवाहों को कथित रूप से धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर गुरचरण सिंह रिंका और गोल्डी बराड़ को गिरफ्तार किया है। दोनों गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के करीबी बताए जा रहे हैं।

Lawrence Bishnoi

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब पुलिस ने सोमवार को गैंगस्टर गुरचरण सिंह रिंका और गोल्डी बराड़ को फरीदकोट से गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मोसे वाला की जघन्य हत्या में शामिल थे।

इससे पहले रविवार को, पंजाब पुलिस के एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) के अधिकारियों ने राजस्थान के जयपुर में पुलिस टीमों के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद, प्रदीप सिंह की लक्षित हत्या में शामिल छठे शूटर को गिरफ्तार कर लिया।

कनाडा में रहने वाला आतंकवादी गोल्डी बराड़ पर साजिश रचने का आरोप है। मामले में कहा गया कि 10 नवंबर, 2022 को कोटकपुरा में उसकी दुकान के बाहर छह शूटरों ने प्रदीप की हत्या कर दी गई थी। पंजाब पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान रमजान खान उर्फ ​​राज हुड्डा के रूप में की है।

उन्होंने कहा कि पुलिस टीमों ने उसके दो साथियों हैप्पी मेहला (19) और साहिल मेहला (18) को भी गिरफ्तार किया है, दोनों राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चीनी निर्मित स्टार .30 कैलिबर और .32 कैलिबर सहित दो पिस्तौल भी बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें- Indonesia earthquake : अब तक 162 लोगों की मौत, 300 से अधिक घायल, रेस्क्यू में कड़ी मशक्कतये भी पढ़ें- Indonesia earthquake : अब तक 162 लोगों की मौत, 300 से अधिक घायल, रेस्क्यू में कड़ी मशक्कत

Comments
English summary
Associate of gangsters Lawrence Bishnoi, Goldy Brar arrested in Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X