पाकिस्तान से आया फोन, मैं 'कौन बनेगा करोड़पति' से बोल रहा हूं, लाखों की ठगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान से फोन कर उत्तरप्रदेश के एक व्यक्ति को टीवी शो केबीसी के नाम पर ठगे जाने का मामला सामने आया है। अभी तक उस व्यक्ति से करीब सवा लाख रुपया लिया जा चुका है अभी और पैसे की डिमांड की जा रही है। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब मामले की शिकायत थाने में की गई।

पाकिस्तान से आया फोन, मैं 'कौन बनेगा करोड़पति' से बोल रहा हूं,लाखों की ठगी

यूपी के चंदौली जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र के रहने वाले इमदाद अली को एक नंबर से फोन आया और बताया गया कि उनके फोन नंबर को केबीसी के तहत चुना गया है। साथ ही फोन करने वाले ने बताया कि उनको 3 लाख रुपये नकद और 2 लाख रुपये का सोना इनाम के तौर दिया जाएगा।

इस फोन के अगले दिन इमदाद अली को टैक्स के रुप में 2000 रुपये मुंबई स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा खाता संख्या 36916448538 कावेरी आत्माराम के नाम से जमा कराने को कहा गया। इमदाद ने यह धनराशि उस खाते में जमा करा दी, इसके बाद आठ हजार रुपये फिर जमा कराए गये। इसके बाद इमदाद अली से फिर एक और खाते में 25 हजार रुपये जमा कराए। इसी तरह इमदाद को कई फोन आए और वो अभी तक एक लाख तेरह हजार रुपये केबीस में तीन लाख रुपये नकद व दो लाख रुपये का सोना जीतने के लालच में जमा करा चुके हैं।

ठगी के शिकार के इमदाद ने शनिवार को अलीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और अपने पैसे को वापस दिलाने को कहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की जांच में पता लगा है कि इमदाद अली को पाकिस्तान के 00923078053052 नंबर से आया था। यूपी पुलिस जांच में महाराष्ट्र पुलिस का सहयोग भी ले रही है।

कूलभूषण जाधव केस: पाक ने पूर्व मुख्य न्यायाधीश को बनाया ऐडहॉक जज, बार काउंसिल ने किया विरोध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fraud on the name of tv show kbc, call from pakistan,police investigating
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.