• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Firing on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान के काफिले पर हमला, पैर में लगी गोली, गंभीर रूप से घायल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गुरुवार को फायरिंग में घायल हो गए। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। गोली लगने से इमरान खान घायल हो गए।
Google Oneindia News

Imran Khan Assassination News in Hindi: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गुरुवार को फायरिंग में घायल हो गए। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। गोली लगने से इमरान खान घायल हो गए हैं। वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास आज पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के कंटेनर के पास गोलीबारी हुई। इमरान खान के पैर में चोट लगी है। गोली चलाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान फायरिंग में घायल
Photo Credit:

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में फायरिंग हुई। यह फायरिंग पूर्व प्रधानमंत्री के कंटेनर के पास हुई। इस गोलीबारी का शिकार इमरान खान भी हो गए हैं। उनके पैर के अंगूठे में गोली लगी है। पहले उन्हें किसी नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब उन्हें लाहौर शिफ्ट कर दिया गया है। इस दौरान इमरान खान के अलावा चार अन्य लोगों के घायल होने की खबर है।

शहबाज शरीफ ने रद की यात्रा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान के कंटेनर पर हुई फायरिंग की निंदा की है। उन्होंने गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह को आईजी पुलिस और पंजाब के मुख्य सचिव से तत्काल रिपोर्ट मांगने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब का भी बयान सामने आया है। मरियम ने कहा कि फायरिंग की घटना के बाद पीएम शहबाज शरीफ का प्रेस कॉन्फ्रेस रद कर दिया गया है। शहबाज शरीफ दो दिन की चीन यात्रा से वापस लौटे हैं।

इमरान खान पर एके47 से हमला

फवाद चौधरी के मुताबिक इमरान खान पर एके 47 से फायरिंग की गई है। उनके पैर में गोली लगी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पीटीआई नेता अजहर मशवानी ने ट्विटर के माध्यम से पुष्टि की है कि पूर्व प्रधानमंत्री सुरक्षित हैं और ऑन-ग्राउंड टीम ने दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- इमरान खान के लॉन्ग मार्च में फायरिंग, पूर्व PM के पैर में लगी गोली, PTI के कई नेता घायल

Comments
English summary
Former Pakistan Prime Minister Imran Khan injured in firing VIDEO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X