• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

घर के बाहर खड़ी बिजनेमैन की जगुआर कार पर फायरिंग, सीसीटीवी से जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

|

नई दिल्ली। दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में मंगलवार दोपहर कार सवार अज्ञात हमलावरों ने 52 साल के बिजनेसमैन की लग्जरी जगुआर एक्सई कार पर गोलियां बरसा का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े कार पर गोली की घटना से आसपास के लोग सकते में आ गए तो वहीं हमलावर कार पर फायरिंग कर फरार हो गए हैं। घटना पर पुलिस ने कहा है कि कार पर कम से कम 7 गोलियां चलाई गई हैं।

Firing on Delhi businessmans Jaguar car, parked outside house

पुलिस की माने तो यह घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे के आसपास की है। बिजनेसमैन की कार घर के बाहर ही सड़क किनारे खड़ी थी। घटना का वीडियो इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। जिस कार पर गोलियां चलाई गई हैं उस कार की कीमत लगभग 40 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि घटना के समय व्यवसायी इंद्रजीत भाटिया घर में ही अपने ऑफिस में बैठे हुए थे। तभी एक कार सवार बदमाश आए और लग्जरी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

बदमाशों की ओर से फायरिंग की घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ऑफिस में बैठे इंद्रजीत भाटिया को दी। इसके बाद भाटिया ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा कि व्यवसायी इंद्रजीत भाटिया की शिकायत पर आईपीसी की धारा 336 (दूसरों की जान को खतरा या निजी सुरक्षा) और भारतीय दंड संहिता की 427 (उपद्रव और क्षति) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस की माने तो घटना को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने सेंट्रो कार इस्तेमाल की थी।

सारदा चिट फंड घोटाला: अवमानना मामले में सुनवाई से अलग हुए सुप्रीम कोर्ट के जज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Firing on Delhi businessman's Jaguar car, parked outside house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X