• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'CAA प्रदर्शनकारियों को कुत्तों कर तरह पीटा' बोलने वाले BJP नेता के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल और एनआरसी के खिलाफ विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर विवादित बयान देने के बाद पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष अब मुश्किल में फंस गए हैं। दिलीप घोष के खिलाफ अब पश्चिम बंगाल के नादिया जिला में तृणमूल कांग्रेस के नेता कृष्णेंदु बनर्जी ने एफआईआर दर्ज कराया है। बता दें कि बीजेपी नेता ने सोमवार को एक कार्यक्रम को संबंधित करते हुए कहा था कि बीजेपी नेता ने कहा कि जिन लोगों ने सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पुलिस ने उसके खिलाफ कुछ नहीं किया,क्योंकि ये दीदी के वोटर्स है जबकि असम, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में हमने उन्हें कुत्तों की तरह पीटा।

टीएमसी नेता ने दर्ज कराई FIR

टीएमसी नेता ने दर्ज कराई FIR

गौरतलब है कि सीएए और एनआरसी को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। शुरुआत में कानून के खिलाफ कुछ स्थानों पर हिंसक विरोध प्रदर्शन भी हुए। सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोलते हुए पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि आप यहां आएंगे, हमारा ही खाना खाएंगे, यहीं रहेंगे और यहां रहकर हमारी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाएंगे। क्या ये उनकी जमींदारी है।

बीजेपी नेता बोले- हम लाठी से पीटेंगे

बीजेपी नेता बोले- हम लाठी से पीटेंगे

बीजेपी नेता दिलीप घोष यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कहा कि ऐसे प्रदर्शनकारियों को हम लाठी से पीटेंगे, गोली मारेंगे और जेल में बंद कर देंगे। बीजेपी नेता के इस बयान पर विरोध शुरु हो गया है। उनके इस आपत्तिजनक बयान को लेकर पलटवार का दौर शुरू हो गया है। दिलीप घोष अब अपने इस बयान को लेकर मुश्किल में पड़ गए हैं। टीएमसी नेता कृष्णेंदु बनर्जी ने उनके खिलाफ नादिया में एफआईआर दर्ज करा दी है।

CAA पर एक और भाजपा विधायक ने कही ये बात

भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले मुसलमानों को ये कानून समझाया है। उन्होंने कहा है कि सीएए नागरिकता देने वाला कानून है, ये कानून किसी को देश से निकालने के लिए नहीं है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को विश्वास दिलाया है कि अगर उनके इलाके के किसी भी मुसलमान को देश से निकाला गया तो वह अपना पद छोड़ देंगे। डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल गोरखपुर शहर विधानसभा इलाके से लगातार चार बार से विधायक बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: काम के लिए भटक रही हैं 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने वाली शुमोना चक्रवर्ती, बंया किया दर्द

English summary
FIR filed by TMC leader Krishendu Banerjee in Nadia against West Bengal BJP President Dilip Ghosh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X