• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पापा ने नहीं दिलाई जगुआर तो बेटे ने गुस्से में नदी में बहा दी BMW कार

|

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक ने एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। उसने अपनी बीएमडब्ल्यू कार नहर में बहा दी। जानकारी के मुताबिक युवक ने ये कदम इसलिए उठाया कि क्योंकि उसके पिता ने उसे जगुआर कार दिलाने से मना कर दिया। इसके बाद युवक गुस्से में निकला और नहर में जाकर खुद की बीएमडब्ल्यू कार को बहा
दिया।

बेटे ने नदी में बहाई बीएमडब्ल्यू कार

बेटे ने नदी में बहाई बीएमडब्ल्यू कार

युवक द्वारा बहाई गई बीएमडब्ल्यू कार काफी दूर तक नहर बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई। गोताखारों की मदद से कार निकालने का प्रयास किया जा रहा है। तस्वीरों में दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार दादुपुर हेड के पास पानी के टापू पर फंसी हुई है। पुलिस कार बहाने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

'कार को देखने लोगों की भीड़ जमा'

'कार को देखने लोगों की भीड़ जमा'

जैसे ही बीएमडब्ल्यू कार दादुपुर हेड के पास पानी के टापू पर फंसे होने की जानकारी मिली, उसे देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। गौरतलब है कि पंजाब में युवाओं को महंगी कार रखने का शौक है। कई युवा अपने शौक को पूरा करने के लिए अपने परिजनों को परेशान भी करते हैं। यमुनानगर में आया मामला भी ऐसा ही है।

जगुआर का युवाओं में क्रेज

जगुआर का युवाओं में क्रेज

हरियाणा के युवाओं को जगुआर और लेंबोर्गिनी जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों की कारें पसंद है। जगुआर कार की कीमत करीब 40-50 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके कई मॉडलों की कीमत करोड़ों रुपये में है। खास तौर से पंजाब से लगे हिस्सों में जहां तरह तरह की मंहगी कारें गांवों में देखने को मिल जाती हैं।

बीएमडब्ल्यू की कितनी है कीमत

बीएमडब्ल्यू की कितनी है कीमत

वहीं बीएमडब्ल्यू भी कोई सस्ती कार नहीं है। इसकी सबसे कम कीमत वाली कार 30-35 लाख की है। लोगों के बीच ये कार काफी प्रसिद्ध है। इसकी गिनती भी लग्जरी कारों में होती है। ऐसे में युवक की हर हरकत से कोई हैरान है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक बताया बेटा हर दो महीने पर महंगी कार बदलने का आदी थी और फिलवक्त उसके पास बीएमडब्ल्यू की एक कार थी।

ये भी पढ़े-इंटरनेट पर धमाल मचा रही है भारत-पाकिस्तान की इन दो लड़कियों की लव स्टोरी, फोटो हुईं वायरलये भी पढ़े-इंटरनेट पर धमाल मचा रही है भारत-पाकिस्तान की इन दो लड़कियों की लव स्टोरी, फोटो हुईं वायरल

English summary
father did not bought jaguar then son shed bmw car in canal in haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X