• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आर्टिकल 370 को लेकर लेह रैली में जी किशन रेड्डी ने फारूख अब्‍दुल्‍ला पर साधा निशाना, जानिए क्‍या कहा

|

नई दिल्‍ली। केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री जी किशन रेड्डी ने लेह में एक रैली के दौरान फारूख अब्‍दुल्‍ला पर जमकर निशाना साधा। रेड्डी ने कहा कि फारूख अब्‍दुल्‍ला ने अपने हालिया बयान में जम्‍मू-कश्‍मीर में धारा 370 को बहाल करने में चीन की मदद लेने का उल्‍लेख किया। रैली को संबोधित करते हुए रेड्डी ने कहा कि यहां के लोगों को फारूख अब्‍दुल्‍ला के विचारों के बारे में अच्‍छी तरह से जान लेना चाहिए। केंद्रीय राज्‍य मंत्री ने वहां के लोगों से पूछा कि क्‍या फारूख अब्‍दुल्‍ला जैसे लोगों को वोट मांगने का अधिकार है।

आर्टिकल 370 को लेकर लेह रैली में जी किशन रेड्डी ने फारूख अब्‍दुल्‍ला पर साधा निशाना, जानिए क्‍या कहा

आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती के रिहा होने के बाद आर्टिकल 370 के बहाली को लेकर तमाम स्‍थानीय दल एक साथ आ गए हैं। गुपकार घोषणापत्र के बहाने एक बार फिर इन दलों ने 370 का राग अलापा और पीपुल्स एलायंस के नाम से नए गठबंधन के गठन का एलान किया था। लेह हिल काउंसिल चुनाव में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते कहा कि पार्टी किस हक के साथ लोगों से वोट मांग रही है।

आखिर 70 साल में कांग्रेस ने लद्दाख के लोगों के लिए क्या किया। भ्रष्टाचार और खानदानी राज दिया है। शनिवार से लेह के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे रेड्डी ने डिस्किट और हुंडर क्षेत्रों में जनसभाएं कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को उजागर किया। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र से लद्दाख के लिए आई राशि को विपक्ष ने लूटा है। कांग्रेस ने लद्दाख के साथ सौतेला व्यवहार किया।

गठबंधन के बाद क्‍या कहा था फारूख अब्‍दुल्‍ला ने

फारूख अब्‍दुल्‍ला ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर की समस्या का समाधान राजनीतिक है। आगे की रणनीति के लिए हम फिर बैठक करेंगे। फारूख अब्दुल्ला ने अपने बयान में कहा कि महबूबा जी को इतने दिनों तक नजरबंद रखना गैर-कानूनी था। अभी भी कई लोग जेल में हैं जिन्हें रिहा किया जाना चाहिए। हम चाहते हैं कि भारत सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों को उनका विशेष दर्जा वापस लौटाए।

इंसान हो या जानवर, मां आखिर मां होती है: बाढ़ से अपने बच्‍चे को इस तरह कुत्ते ने बचाया, देखिए VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Farooq Abdullah said that NC, PDP and Congress will restore Article 370 with the support of China: G Kishan Reddy at a public rally in Leh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X