• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, जानिए 'नायक' ने क्या दिया जवाब?

|

मुंबई। विधानसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी में सीएम की कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही है, दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी बात पर अड़ी हुई है और इसलिए अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि आखिर महाराष्ट्र का सीएम कौन बनेगा, इस मुद्दे पर जहां राजनीति गर्माई हुई है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस मसले पर काफी मजे लिए जा रहे हैं, लोग मजेदार ट्वीट कर रहे हैं, ऐसा ही एक ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है।

'अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM'

जिसमें एक यूजर ने बॉलीवुड के नायक 'अनिल कपूर' को सुझाव दे डाला, जिस पर अनिल कपूर ने बड़ा ही मजेदार रिप्लाई किया, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना है।

अनिल कपूर के लिए हुआ ये ट्वीट

दरअसल विजय गुप्ता नाम के एक अनिल कपूर के फैंन ने ट्वीट किया कि महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक @AnilKapoor को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है। @Dev_Fadnavis और @AUThackeray क्या सोच रहे हैं ??

यह पढ़ें: इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Videoयह पढ़ें: इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Video

'मैं nayak ही ठीक हूं'

जिस पर अनिल कपूर ने लिखा कि मैं nayak ही ठीक हूं. , सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ हो रही है, फैंस एक्टर के शानदार जवाब की सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- सच में सर आप नायक ही ठीक है कम से कम लोगों को पता तो है कि आप नाटक कर रहे नहीं तो यहाँ तो ओरिजिनल होकर भी लोग देश को ठग रहे और आँसू मगरमच्छ के जैसे बहा रहे जैसे देश के लिए बहुत बड़ा बलिदान दिए हैं।

वायरल हुआ अनिल कपूर का Tweet

तो किसी ने लिखा कि आपके बिचार से सहमत हूं, अनिल कपूर महाराष्ट्र का सीएम बनते हैं तो उनसे बेहतर कोई सीएम नहीं हो सकता है हम भारतीयों की सोच। बता दें कि अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती है, इस फिल्म में एक दिन के मुख्यमंत्री बने थे, इस फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया था, अनिल कपूर के अलावा रानी मुखर्जी, परेश रावल और अमरीश पुरी अहम रोल में थे।

जारी है महाराष्ट्र में खींचतान

वैसे आपको बता दें कि वैसे इस वक्त सही में महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के साथ मुख्यमंत्री पद पर चल रहे मंथन के बीच आज शिवसेना विधायक दल की बैठक हुई है, शिवसेना की बैठक में एकनाथ शिंदे को विधानसभा में विधायक दल का नेता चुना गया है जबकि बुधवार को ही भारतीय जनता पार्टी की बैठक हुई थी, जिसमें देवेंद्र फडणवीस को विधायक दल का नेता चुना गया था, शिवसेना विधायक दल की बैठक में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने विधायकों को संबोधित किया. उन्होंने यहां बताया कि बीजेपी से अभी किसी मसले पर बात नहीं हुई है।

बीजेपी ने नहीं मानी शिवसेना की शर्त

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना की मांग है कि दोनों पार्टियों के नेता समान अवधि के लिए सीएम बनें लेकिन, बीजेपी पांच साल के लिए अपना ही मुख्यमंत्री चाहती है। इस चुनाव में शिवसेना ने कुल 56 सीटें अपने नाम कीं वहीं, छह निर्दलीय विधायकों का समर्थन भी उन्हें मिल गया है। भाजपा ने चुनाव में 105 सीटों पर जीत दर्ज की और उसे भी छह निर्दलीय विधायकों ने अपना समर्थन दिया है। सीएम पद को लेकर दोनों ही पार्टियों में मतभेद जारी है, अब देखना यह है कि प्रदेश में कौन मुख्यमंत्री पद की शपथ लेता है।

यह पढ़ें: प्रियंका गांधी ने शेयर की नेहरू-पटेल की तस्वीर, कहा- निष्ठावान कांग्रेसी और RSS विरोधी थे वल्लभ भाईयह पढ़ें: प्रियंका गांधी ने शेयर की नेहरू-पटेल की तस्वीर, कहा- निष्ठावान कांग्रेसी और RSS विरोधी थे वल्लभ भाई

English summary
Anil Kapoor has replied to a fan’s suggestion that he should be made the chief minister of Maharashtra. The actor played state CM in his 2001 film, Nayak.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X