केरल: कोचीन शिपयार्ड में धमाका, पांच की मौत, 13 घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोच्चि। केरल के कोच्चि में शिपयार्ड में धमाके का खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह धमाका शिपयार्ड में उस समय हुआ जब ओएनजीसी के ड्रिल शिप सागर भूषण के मरम्मत का काम चल रहा था। तभी अचनाक से धमाका हुआ और चारों ओर धुंआ फैल गया। प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिए हैं।

cochin

पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है। प्राथमिक सूचना के आधार पर बताया जा रहा है कि धमाका मरम्मत हो हो रहे शिप के वाटर टैंक में हुआ था। प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में ज्यादातर शिपयार्ड पर काम करने वाले लोग हैं। अग्निशमन कर्मियों ने तुरंत कदम उठाते हुए आग पर काबू पर पा लिया है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि कोच्चि शिपयार्ड पर हुई ब्लास्ट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, इसमें चार लोगों की मौत हो गई है। पीड़ितों के परिजनों के साथ मेरी संवादनाएं हैं। मैंने कोच्चि शिपयार्ड के एमडी से बात की है और उन्हें पीड़ितों को सभी तरह का मेडिकल सपोर्ट मुहैया कराने को कहा है।  

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four people were killed and several others injured in a blast that occurred during the maintenance works of a ship at Cochin Shipyard on Tuesday

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.